ऋद्धिमान साहा को डराने-धमकाने का मामला, जांच समिति की रिपोर्ट पर बीसीसीआई के पाले में गेंद

क्रिकेट
भाषा
Updated Apr 11, 2022 | 18:29 IST

BCCI Apex Council meeting: विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा को डराने-धमकाने के मामले में जांच समिति की रिपोर्ट की बीसीसीआई की शीर्ष परिषद समीक्षा करेगी।

Wriddhiman Saha
ऋदिमान साहा   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बीसीसीआई की शीर्ष परिषद की बैठक होने जा रही है
  • बैठक में कई मुद्दों पर बातचीत की संभावना है
  • बैठक में साहा के मसले पर भी होगी चर्चा

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) की शीर्ष परिषद की 23 अप्रैल को बैठक होगी जिसमें वह भारतीय विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा से जुड़ी जांच समिति की रिपोर्ट की समीक्षा करेगी। साहा ने पत्रकार बोरिया मजूमदार पर डराने-धमकाने का आरोप लगाया था। बीसीसीआई ने इस मामले की जांच के लिये तीन सदस्यीय समिति गठित की थी जिसमें उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला, कोषाध्यक्ष अरुण धूमल और शीर्ष परिषद के सदस्य प्रभतेज भाटिया शामिल थे।

पिछले महीने समिति के सामने पेश हुए साहा

भारतीय टीम से बाहर चल रहे 37 वर्षीय साहा पिछले महीने समिति के सामने पेश हुए थे। पत्रकार मजमूदार भी समिति के सामने पेश हुए थे। साहा ने आरोप लगाया था कि मजमूदार ने साक्षात्कार नहीं देने पर उन्हें धमकाया था। बीसीसीआई को उम्मीद है कि यह मसला शीर्ष परिषद की बैठक में ही समाप्त हो जाएगा।

साहा ने फरवरी में ट्वीट कर आरोप लगाये थे

बैठक का एजेंडा पीटीआई के पास है जिसमें चौथे नंबर पर 'ऋद्धिमान साहा से जुड़े मसले पर समिति की रिपोर्ट की समीक्षा' विषय शामिल है। साहा ने 23 फरवरी को कई ट्वीट किये जिसमें उन्होंने एक पत्रकार पर आरोप लगाये थे। यह पत्रकार मजमूदार था। सात सूत्री एजेंडा में बहु दिनी टूर्नामेंटों का मेजबानी शुल्क और भागीदारी शुल्क से जुड़ा मुद्दा भी शामिल है।

बैठक में रणजी ट्रॉफी के नॉकआउट चरण के मैच स्थलों को भी अंतिम रूप दिये जाने की संभावना है। नॉकआउट चरण के मैच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बाद 30 मई से 26 जून के बीच खेले जाएंगे। रणजी ट्रॉफी के लीग चरण के मैच फरवरी-मार्च में आयोजित किये गये थे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर