Sourav Ganguly:बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली हुए कोरोना संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

बीसीसीआई अध्यक्ष और भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, गांगुली लगातार यात्रा कर रहे थे।

Sourav Ganguly
गांगुली को कोरोना टीके के दोनों डोज लग चुके हैं और वह लगातार यात्रा कर रहे थे 

नई दिल्ली: बीसीसीआई अध्यक्ष (BCCI President) और भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को कोरोना पॉजिटिव (Sourav Ganguly corona positive) पाये जाने के बाद शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। क्रिकेट बोर्ड के सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी ।

गांगुली को कोरोना टीके के दोनों डोज लग चुके हैं और वह लगातार यात्रा कर रहे थे।उन्हें सोमवार की रात एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया गया उनका आरटी पीसीआर टेस्ट पॉजिटिव आया था ।बोर्ड के एक सूत्र ने कहा, 'उन्हें वुडलैंड्स नर्सिंग होम ले जाया गया उन्हें दवा दी गई है और उनकी हालत स्थिर है।'

गौर हो कि गांगुली को इस साल की शुरूआत में दो बार अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हार्ट से जुड़ी परेशानियों के बाद उनकी आपात एंजियोप्लास्टी कराई गई थी उनके बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली भी इस साल कोरोना संक्रमण का शिकार हुए थे।

भारत के लिए करीब 12 साल तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने वाले सौरव गांगुली लंबे समय तक टीम इंडिया के कप्तान भी रहे हैं उनके नेतृत्व में टीम इंडिया ने विदेशी सरजमीं पर अच्छा प्रदर्शन किया था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर