सौरव गांगुली का एक और ट्वीट आया, अब बताया क्या है उनका असल मकसद

Sourav Ganguly, BCCI President, tweet: बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पिछले एक दिन से अपने ट्वीट्स से हलचल मचाई हुई है। पहले उनके बीसीसीआई अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की खबर खारिज हुई और अब उनके एक और ट्वीट से कुछ खुलासा हुआ है।

Sourav Ganguly
सौरव गांगुली  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का एक और ट्वीट
  • अब बताया क्या है उनका असल मकसद
  • कोचों और शिक्षकों को समर्थन देने की मुहिम

Sourav Ganguly News: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पिछले एक दिन से लगातार कई ट्वीट्स के जरिए सोशल मीडिया पर खलबली मचाई हुई है। सबसे पहले उनके पहले ट्वीट से हलचल मची जहां उन्होंने जिंदगी के नए अध्याय में लोगों से समर्थन की मांग की। इसको लेकर उनके इस्तीफे की अटकलें लगाई जाने लगीं जो बोर्ड सचिव जय शाह ने खारिज कर दी। इसके बाद खुलासा हुआ कि वो एक एजुकेशनल ऐप को लॉन्च करने जा रहे हैं। लेकिन गुरुवार सुबह उनका एक और पोस्ट भी आ गया।

गुरुवार सुबह सौरव गांगुली ने एक ट्वीट व इंस्टाग्राम पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि, "अपने आप में भारत में पहले का अनावरण, 12 बजे होगा खुलासा।..और ये कोई एजुकेशनल ऐप नहीं है।" इसके बाद 12 बजे दादा ने आखिरकार खुलासा किया कि आखिर वो किस चीज की बात कर रहे थे। उन्होंने ये इंस्टाग्राम पोस्ट करके अपनी बात रखी।

ये भी पढ़ेंः बीसीसीआई सचिव जय शाह ने किया साफ- गांगुली अब भी हैं बीसीसीआई अध्यक्ष

सौरव गांगुली ने अपनी ताजा पोस्ट में कहा है कि आईपीएल ने तमाम खिलाड़ियों को बनाया है लेकिन इससे ज्यादा प्रेरणादायक है उन कोचों का योगदान जिन्होंने इन खिलाड़ियों को सफल बनाया। दादा ने लिखा कि वो सभी तरह के कोच, शिक्षक, चाहे वो किसी भी क्षेत्र से संबंधित हो उनको समर्थन देना चाहते हैं इसके लिए वो एक अभियान से जुड़ रहे हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर