IPL 2022: आईपीएल में तड़का लगाएंगी इन स्टार खिलाड़ियों की खूबसूरत प्रेमिकाएं और पत्नियां

क्रिकेट
Updated Feb 28, 2022 | 21:31 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

IPL 2022: 26 मार्च से शुरू होने वाले आइपीएल के 15वें सीजन में मैदान के अंदर खिलाड़ी और मैदान से बाहर उनकी प्रेमिकाएं और पत्नियां जलवा बिखेरने को तैयार हैं। लीग के दौरान स्टेडियम में इनकी मौजूदगी खेल में ग्लैमर का भरपूर तड़का लगाएगी।

WAGS in IPL 2022
आईपीएल 2022 में खिलाड़ियों की हमसफर का जलवा  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आइपीएल 2022 में ग्लैमर खिलाड़ियों की ग्लैमरस पत्नियों पर भी रहेगी नजर
  • मैच के दौरान खिलाड़ियों की हौसला अफजाई करने के लिए स्टेडियम में रहती हैं मौजूद
  • स्टेडियम में परिवार के होने से खिलाड़ियों को मिलती है अच्छा प्रदर्शन करने की प्रेरणा

IPL 2022: दुनिया की सबसे बड़ी और चकाचौंध भरी टी-20 लीग के शुरू होने की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। इस लीग में भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर के दिग्गज खिलाड़ी खेलते हैं और इनके प्रदर्शन पर सभी की नजरें रहती हैं। लेकिन खिलाड़ियों के अलावा इनकी पत्नियों और प्रेमिकाओं पर भी कैमरे की नजर रहती हैं। लीग के दौरान स्टेडियम में इनकी मौजूदगी खेल में ग्लैमर का भरपूर तड़का लगाएगी।  

बेहद खूबसूरत हैं बुमराह की पत्नी संजना
jasprit bumrah
पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने पिछले साल ही गोवा में अपनी प्रेमिका संजना गणेशन के साथ सात फेरे लिए थे। 30 वर्षीय संजना पूर्व मॉडल हैं और स्पोर्ट्स एंकर भी रह चुकी हैं। सोशल मीडिया पर वह काफी सक्रिय हैं और बुमराह के साथ उनकी तस्वीरों को प्रशंसक काफी पसंद करते हैं।  

अनुष्का शर्मा के ग्लैमर का कोई जवाब नहीं
virat

पूर्व कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। वह कई सालों से स्टेडियम पहुंचकर कोहली की हौसलाअफजाई कर रही हैं। लीग में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु (आरसीबी) के लिए खेलने वाले विराट भी अनुष्का को स्टेडियम में देखकर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं देते हैं, जो काफी वायरल होती हैं।

सबको डांस कराती हैं युजवेंद्र की हमसफर
yuzun

स्टार स्पिनर युज्वेंद्र चहल की डांसर पत्नी धनश्री वर्मा अपनी खूबसूरती के अलावा अपने डांस को लेकर खिलाड़ियों और प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय हैं। वह दौरे पर चहल के साथ रहती हैं और खिलाड़ियों के साथ उनके डांस के वीडियो सोशल साइट पर काफी पसंद किए जाते हैं। देखते हैं कि इस बार वह किन-किन खिलाड़ियों को डांस करने पर मजबूर करती हैं।

हार्दिक के लिए गुडलक हैं नताशा
Hardik Himanshu Pandya

आइपीएल की नई टीम गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या की विदेशी पत्नी नताशा स्टेनकोविक अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं। एक बच्चे की मां होने के बावजूद उनके ग्लैमर में कोई कमी नहीं आई है। सर्बिया की रहने वाली नताशा पेशे से डांसर हैं। हार्दिक के साथ उनकी दिलकश तस्वीरों का सोशल मीडिया पर प्रशंसकों को हमेशा इंतजार रहता है। हार्दिक अपनी पत्नी को अपने लिए गुडलक मानते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर