'..तो हम हार जाएंगे सीरीज'..तीसरे एशेज टेस्ट से पहले बेन स्टोक्स ने अपनी टीम को दी बड़ी चेतावनी

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Dec 24, 2021 | 21:30 IST

Australia vs England 3rd Test, Ben Stokes warns England cricket team: इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम को तीसरे एशेज टेस्ट से पहले बड़ी चेतावनी दी है।

Ben Stokes
बेन स्टोक्स  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • इंग्लैंड का ऑस्ट्रेलिया दौरा 2021/22 - एशेज टेस्ट सीरीज
  • ऑस्ट्रेलिया ने दो टेस्ट जीतकर सीरीज में बनाई है 2-0 की बढ़त
  • बेन स्टोक्स ने तीसरे टेस्ट से पहले इंग्लैंड की टीम को दी बड़ी चेतावनी

Australia vs England third test: इंग्लैंड के ऑलराउंडर और टेस्ट उपकप्तान बेन स्टोक्स ने स्वीकार किया कि उनकी टीम को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर तीसरे एशेज टेस्ट में बेहतर प्रदर्शन करना होगा, नहीं तो वे सीरीज हार जाएंगे।

उन्होंने कहा कि एडिलेड में दूसरा टेस्ट 275 रन से हारने के बाद टीम में बातचीत हुई है। इंग्लैंड एशेज में 2-0 से पीछे है और एशेज जीतने के लिए मेलबर्न में बेहतर प्रदर्शन करने की जरूरत है।

स्टोक्स ने डेली मिरर में लिखा, "इस हफ्ते मेलबर्न में करो या मरो का मैच है। हमने अब तक इस दौरे पर अच्छा नहीं किया है और इसमें न मानने वाली कोई बात नहीं है। हमें इस टेस्ट में बेहतर प्रदर्शन करना होगा, नहीं तो हम सीरीज गंवा देंगे।"

ये भी पढ़ेंः ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड तीसरे एशेज टेस्ट मैच में ऐसी होगी मेलबर्न की पिच

स्टोक्स ने कहा, "बहुत सारे खिलाड़ियों द्वारा बहुत सारी गलतियां की गई हैं और इसीलिए हमने अच्छा नहीं किया है, क्योंकि हमने बार-बार गलतियां दोहराई हैं। यही वजह है कि हमारी एडिलेड टेस्ट में भी हार हुई।"

उन्होंने कहा, "मैं उस ड्रेसिंग रूम का हिस्सा बनना चाहता हूं जहां हम एक-दूसरे से बात कर सकें कि हम क्या सोचते हैं और क्या कर सकते हैं। टीम की हार में किसी एक खिलाड़ी की गलती नहीं है, बल्कि सामूहिक रूप से सबकी गलती है। इसलिए जब हम आपस में बात करेंगे तो टीम को आगे बढ़ने और जीतने में मदद मिलेगी।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर