भाजपा विधायक का अटपटा बयान, कहा- विराट कोहली जल्‍द दें अनुष्‍का शर्मा को तलाक

Nandkishor Gurjan letter to I&B Ministry: भाजपा विधायक ने वेब सीरीज की स्‍ट्रीमिंग पर प्रतिबंध लगाने के लिए सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को पत्र भी लिखा है। पाताल लोक दर्शकों को काफी पसंद आ रही है।

virat kohli asked to give divorce to anushka sharma
विराट कोहली को अनुष्‍का शर्मा को तलाक लेने को कहा गया 
मुख्य बातें
  • भाजपा विधायक ने कोहली को अनुष्‍का से तलाक लेने के लिए कहा
  • नंदकिशोर गुर्जर ने पाताल लोक वेब सीरीज पर बैन लगाने के लिए खत लिखा
  • गुर्जर ने वेब सीरीज में बिना इजाजत अपना फोटो इस्‍तेमाल करने के लिए एफआईआर कराई

नई दिल्‍ली: पाताल लोक वेब सीरीज की स्‍ट्रीमिंग 15 मई से हो रही है और यह दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। जहां यह वेब सीरीज दर्शकों के दिल में जगह बनाने में कामयाब हो रही हैं, वहीं इसे लेकर कई विवाद भी हो गए हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने वेब सीरीज की निर्माता और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा के खिलाफ बिना इजाजत अपना फोटो इस्‍तेमाल करने के लिए एफआईआर दर्ज कराई है।

यही नहीं, नंदकिशोर गुर्जर ने सीरीज में सांप्रदायिक हलचल पैदा करने के लिए अनुष्‍का के खिलाफ राष्‍ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत शिकायत दर्ज कराई है। बड़ी बात यह है कि गुर्जर ने भारतीय कप्‍तान विराट कोहली को सलाह दी है कि वह अपनी पत्‍नी को तलाक दें क्‍योंकि वो देश के लिए खेलते हैं और ऐसी चीजें बर्दाश्‍त नहीं करना चाहिए। नंदकिशोर ने अनुष्‍का शर्मा पर देशद्रोह का आरोप भी लगाया।

देश से बड़ा कोई नहीं

नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि कोई देश से बड़ा नहीं है। विराट कोहली भारत के लिए खेलता है। उसे यह बर्दाश्‍त नहीं करना चाहिए और जल्‍द से जल्‍द अनुष्‍का शर्मा को तलाक दे देना चाहिए। उन्‍होंने साथ ही कहा कि भारतीय कप्‍तान का यह कदम हर किसी को तगड़ा संदेश देगा। गुर्जर ने कहा, 'देश से कोई बड़ा नहीं है। विराट कोहली देश के लिए खेलते हैं और देशभक्‍त हैं। उन्‍होंने अनुष्‍का को तुरंत तलाक देना चाहिए।'

बैन करो पाताल लोक

इस बीच राजनेता ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को एक पत्र लिखकर वेब सीरीज पाताल लोक को बैन करने की मांग की है। कुछ दिनों पहले वीरेन श्री गुरुंग ने शो में जातिवादी अभद्र भाषा का प्रयोग करने के लिए अनुष्‍का शर्मा को कानूनी नोटिस भेजा। सीरीज में ऐसे कई दृश्‍य हैं, जिन पर सवाल खड़े किए गए हैं। बहरहाल, इस मामले पर अब तक अनुष्‍का शर्मा की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। जहां तक पाताल लोक की बात है तो जयदीप अहलावत, नीरज कबी, अभिषेक बैनर्जी, गुल पनाग, स्‍विस्‍तका मुखर्जी ने अहम किरदार निभाए हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर