कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान मोर्गन ने बताया कि 40 साल के हरभजन सिंह को क्यों खरीदा

क्रिकेट
भाषा
Updated Mar 31, 2021 | 20:31 IST

Eoin Morgan on KKR strategy for Harbhajan Singh: कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान इयोन मोर्गन ने बताया है कि 40 वर्षीय हरभजन सिंह को लेकर उनकी टीम की क्या रणनीति है।

KKR Captain Eoin Morgan
कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • कोलकाता नाइट राइडर्स - आईपीएल 2021
  • केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने अपने सबसे अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह पर बयान दिया
  • भज्जी को लेकर क्या है कोलकाता नाइट राइडर्स की रणनीति

कोलकाताः अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को टीम में शामिल करने से भले ही कुछ भृकुटियां तन गयी हों, लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन ने बुधवार को कहा कि आगामी इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई की धीमी पिचों को ध्यान में रखते हुए इससे उनका स्पिन विभाग मजबूत होगा।

हरभजन सिंह (40 वर्ष) ने पिछले साल दुबई में हुए लीग के चरण में नहीं खेलने का फैसला किया था, उन्हें दो बार की आईपीएल चैम्पियन ने दो करोड़ के आधार मूल्य में खरीदा था जबकि नीलामी के पहले दौर में वह बिके नहीं थे।

वो इस तरह कोलकाता के स्पिन विभाग में जुड़ेंगे जिसमें सुनील नारायण, शाकिब अल हसन, कुलदीप यादव और वरूण चक्रवर्ती शामिल हैं। केकेआर के कप्तान ने वर्चुअल मीडिया कांफ्रेंस में कहा, ‘‘हरभजन को हमारी टीम से जोड़ने से हमारी टीम मजबूत हुई है। जब आप हमारे स्पिन विभाग को पूर्ण रूप से देखोगे तो यह टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ में से एक है और यह तथ्यात्मक है’’

महामारी के चलते आईपीएल 2021 नौ अप्रैल से 30 मई तक छह स्थलों में आयोजित किया जा रहा है जिसमें कोई भी टीम अपने घरेलू मैदान पर नहीं खेलेगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर