वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर कार्लोस ब्रैथवेट ने इस भारतीय स्टेडियम के नाम पर किया बेटी का नामकरण

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Feb 09, 2022 | 18:56 IST

Carlos Brathwaite names daughter on Eden Garden Kolkata: वेस्टइंडीज के धुरंधर ऑलराउंडर कार्लोस ब्रैथवेट ने कोलकाता स्थित प्रतिष्ठित ईडन गार्डन स्टेडियम पर रखा अपनी बेटी का नाम।

Carlos Brathwaite names daughter on Eden Garden Kolkata
अपनी बेटी के साथ कार्लोस ब्रैथवेट  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कार्लोस ब्रैथवेट ने अपनी बेटी का दिलचस्प नाम रखा
  • कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम पर रखा अपनी बेटी का नाम
  • इंस्टाग्राम पर ब्रैथवेट ने किया अपने इस कदम का खुलासा

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर कार्लोस ब्रैथवेट (Carlos Brathwaite) ने अपनी बेटी का नाम कोलकाता स्थित प्रतिष्ठित ईडन गार्डन (Eden Garden) के नाम पर रखा है, जहां उन्होंने 2016 में टी20 विश्व कप फाइनल में इंग्लैंड के गेंदबाज बेन स्टोक्स को लगातार चार छक्के लगाकर खिताब जीता था।

33 वर्षीय बल्लेबाज ने अपनी बेटी के नामकरण की घोषणा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और खुलासा किया कि उन्होंने कोलकाता के ईडन गार्डन के नाम पर अपनी बेटी का नाम ईडन रोज रखा है, जो उसके क्रिकेटिंग करियर का सबसे यादगार स्थल था। ब्रैथवेट ने अपनी बेटी की कुछ तस्वीरें कैप्शन के साथ सोशल मीडिया पर साझा कीं।

ब्रैथवेट ने लिखा, "नाम याद रखें ईडन रोज ब्रैथवेट। उन्होंने इस मौके पर अपनी बेटी से कहा कि आप इंतजार के लायक थे, आप खूबसूरत है। डैडी ने आपको पूरे दिल से प्यार करने का वादा किया है।"

पत्नी की प्रशंसा करते हुए ब्रैथवेट ने कहा, "आप एक मजबूत और बेहद खूबसूरत पत्नी हैं और मुझे पता है कि आप एक अच्छी मां साबित होंगी। मैं आप दोनों से बेहद प्यार करता हूं।"

भारत-वेस्टइंडीज दूसरे वनडे मैच में सूर्यकुमार यादव और केएल राहुल बचाई टीम इंडिया की लाज

राष्ट्रीय टीम में ब्रैथवेट ने अगस्त 2019 में भारत में अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था। ब्रेथवेट, जो दिल्ली, कोलकाता नाइट राइडर्स, सनराइजर्स हैदराबाद और बिग बैश लीग की ओर से सिडनी सिक्सर्स का हिस्सा रहे हैं, उनको आईपीएल 2022 मेगा नीलामी के लिए भी शॉर्टलिस्ट किया गया है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर