IND vs SA: चिकन चेट्टीनाड, पनीर टिक्‍का- टीम इंडिया के लंच मेनु का फोटो हुआ वायरल

India tour of South Africa: सेंचुरियन में चल रहे पहले टेस्‍ट के दूसरे दिन भारतीय टीम के लंच मेनु का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरे दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ा।

india's lunch menu for day-2
भारतीय टीम का लंच मेनु  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • भारतीय टीम के लंच मेनु का फोटो भी कैमरा में कैद किया गया
  • भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरे दिन का खेल नहीं हुआ
  • भारतीय टीम का लंच मेनु का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ

सेंचुरियन: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सेंचुरियन के सुपरस्‍पोर्ट में जारी दूसरे दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ गया। बारिश ने पूरे दिन छुपा-छाई का खेल खेला। ऐसा भी पल आया जब बारिश रुकी और खेल शुरू होने की संभावना नजर आई, लेकिन फिर बारिश आ गई और अंपायरों ने दिन समाप्‍त करने की घोषणा कर दी। इस दौरान कैमरा ने कई बार खिलाड़‍ियों और ड्रेसिंग रूम की हलचल दिखाई। एक पल ऐसा आया, जो चर्चा का विषय बन गया और वोथा भारतीय टीम के खिलाड़‍ियों का लंच मेनु।

यह भी पढ़ें: शार्दुल ठाकुर सिर्फ एक चीज पर निर्भर होकर खेल रहे हैं क्रिकेट, साथी खिलाड़ी के सामने किया खुलासा

चिकन चेट्टीनाड से लेकर ब्रोकली सूपऔर पनीर टिक्‍का, खिलाड़‍ियो से ज्‍यादा फैंस ने सोशल मीडिया पर मेनु में लिखी डिश का आनंद उठाया, जिसे काफी स्‍वादिष्‍ट व्‍यंजन करार दिया गया। भारतीय खिलाड़‍ियों के लंच मेनु की तस्‍वीर बहुत जल्‍द सोशल मीडिया पर वायरल हुई और इसमें फैंस के कई मजेदार रिएक्‍शंस देखने को मिले। जहां कई लोगों ने फूड आइटम को अपनी पसंद बताया, तो कुछ फैंस स्‍क्रीन पर यह देखकर खुश हो गए क्‍योंकि क्रिकेट का एक्‍शन देखने को नहीं मिल रहा था।

देखिए फैंस के कुछ मजेदार रिएक्‍शंस

अब चूकी पूरा दिन बारिश की भेंट चढ़ गया तो भारतीय टीम की कोशिश तेजी से रन जुटाने की होगी। भारत ने पहले दिन 90 ओवर में 3 विकेट खोकर 272 रन बनाए थे। टीम इंडिया चाहेगी कि तेजी से बड़ा स्‍कोर बनाए और प्रोटियाज टीम को जल्‍दी समेटे ताकि मैच का नतीजा निकल सके। वैसे, समय की मांग को देखते हुए मैच का नतीजा निकलना मुश्किल नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा होंगे कप्‍तान, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में इन 15 खिलाड़‍ियों को मिल सकता है मौका

आपको याद दिला दें कि भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया था। ओपनर्स मयंक अग्रवाल (60) और केएल राहुल (122*) ने पहले विकेट के लिए 117 रन की साझेदारी करके मेहमान टीम को मजबूत शुरूआत दिलाई। लुंगी एनगिडी ने अग्रवाल को एलबीडब्‍ल्‍यू आउट करके मेजबान टीम को दिन की पहली सफलता दिलाई। एनगिडी ने अगली ही गेंद पर चेतेश्‍वर पुजारा को शॉर्ट लेग में पीटरसन के हाथों कैच आउट करा दिया।

यहां से राहुल और कप्‍तान विराट कोहली (35) ने तीसरे विकेट के लिए 82 रन जोड़े। एनगिडी ने कोहली को मुल्‍डर के हाथों कैच आउट कराकर भारत को तीसरा झटका दिया। कोहली के टेस्‍ट शतक की आस एक पारी और आगे बढ़ गई है। इसके बाद राहुल और रहाणे के बीच  73 रन की साझेदारी हो चुकी है। दक्षिण अफ्रीका की तरफ से लुंगी एनगिडी ने तीन विकेट झटके।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर