VIRAL VIDEO: धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल ने अपने करारे शॉट से खिड़की का शीशा तोड़ा, देखिए वीडियो

Chris Gayle breaks window pane: वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल की उम्र चाहे जो भी हो गई हो, लेकिन ये बल्लेबाज अब भी बल्लेबाजी करते हुए सुर्खियों में रहना नहीं छोड़ता। ताजा मामला शीशा तोड़ने का है।

Chris Gayle breaks glass in CPL
क्रिस गेल ने शीशा तोड़ा  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल 2021) के दौरान क्रिस गेल सुर्खियों में हैं
  • वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल ने सीपीएल मैच में खिड़की का शीशा तोड़ा
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ क्रिस गेल के शॉट का वीडियो

Chris Gayle viral video: वेस्टइंडीज के 41 वर्षीय धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल इस उम्र में भी मैदान पर अपना जलवा बिखेरने का मौका नहीं छोड़ रहे। कभी अपनी पारियों से तो कभी वो एक शॉट से भी चर्चा का विषय बन जाते हैं। गुरुवार को कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल 2021) के पहले ही दिन उन्होंने एक ऐसा शॉट जड़ा जो सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग टॉपिक बन गया। दरअसल, गेल ने एक शानदार शॉट पर बाउंड्री के बाहर एक खिड़की का शीशा तोड़ डाला।

सेंट किट्स और नेविस पैट्रियट्स बनाम बारबडोस रॉयल्स (St Kitts and Nevis Patriots vs Barbados Royals) के बीच सीपीएल 2021 के पहले दिन खेले जा रहे दूसरे मुकाबले में क्रिस गेल अपनी टीम सेंट किट्स की तरफ से खेलने उतरे थे। वेस्टइंडीज के बेसेटेयर में खेले गए इस मुकाबले में सेंट किट्स की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी थी।

क्रिस गेल अपनी टीम की तरफ से तीसरे नंबर पर बैटिंग करने उतरे। उनकी टीम 19 रन पर 2 विकेट गंवा चुकी थी। गेल से उम्मीदें थीं लेकिन वो 9 गेंदों में 12 रन बनाकर ओशाने थॉमस की गेंद पर बोल्ड हो गए, लेकिन फिर भी वो हर जगह चर्चा का विषय बने, इसकी वजह थी उनका एक शॉट जो उन्होंने वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर जेसन होल्डर की गेंद पर जड़ा।

पांचवें ओवर की पांचवीं गेंद पर क्रिस गेल ने सामने एक करारा छक्का जड़ा। गेंद इतन रफ्तार से ऊंचाइयों छूते हुए आगे बढ़ी कि स्टेडियम की दूसरी मंजिल पर मौजूद एक खिड़की का शीशा चकनाचूर हो गया। इस शॉट का वीडियो अब वायरल है..

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by CPL T20 (@cplt20)

बेशक क्रिस गेल बड़ी पारी नहीं खेल सके लेकिन इस मैच में शरफेन रदरफोर्ड (53) और ड्वेन ब्रावो (नाबाद 47) की पारियों के दम पर सेंट किट्स ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 175 रन बना लिए।

जवाब में उतरी बारबडोस रॉयल्स टीम 20 ओवर में 7 विकेट गंवाकर सिर्फ 154 रन तक ही पहुंच सकी और उन्होंने 21 रन से सीजन का पहला मैच गंवा दिया। अर्धशतक जड़ने वाले वेस्टइंडीज के खिलाड़ी शरफेन रदरफोर्ड 'मैन ऑफ द मैच' बने।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर