क्रिस गेल को फ्लाइट पर नहीं चढ़ने दिया, बल्लेबाज ने ट्विटर पर ऐसे निकाली भड़ास

क्रिकेट
Updated Nov 04, 2019 | 20:53 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस गेल को एमिरेट्स एयरलाइंस द्वारा फ्लाइट पर चढ़ने नहीं दिया गया जिसके बाद गेल ने अपनी भड़ास निकालने में जरा भी देर नहीं की।

Chris Gayle
Chris Gayle  |  तस्वीर साभार: IANS

नई दिल्लीः वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) कम ही मौकों पर गुस्सा या नाराज नजर आते हैं। चाहे मैदान हो या मैदान से बाहर, गेल सबसे शांत खिलाड़ियों में से एक हैं। लेकिन सोमवार को क्रिस गेल काफी नाराज हो गए और उन्होंने अपना गुस्सा निकालने में भी देर नहीं की। उनका गुस्सा उस एयरलाइंस को लेकर था जिसने उन्हें टिकट होने के बावजूद फ्लाइट पर चढ़ने नहीं दिया और उन्हें अगली फ्लाइट के लिए इंतजार करने पर मजबूर होना पड़ा।

क्रिस गेल ने ट्विटर पर अपनी भड़ास निकालते हुए लिखा, 'बहुत निराश एमिरेट्स एयरलाइंस। मेरे पास कंफर्म टिकट है और वो मुझे कह रहे हैं कि उनकी फ्लाइट पूरी तरह बुक है। सिर्फ यही नहीं, वे चाहते हैं कि मैं इकॉनमी क्लास में सफर करूं जबकि मेरे पास बिजनेस क्लास का टिकट है। इसलिए अब मुझे अगली फ्लाइट के लिए इंतजार करना पड़ेगा। ये बहुत खराब अनुभव है।'

इसके बाद एयरलाइंस ने ट्वीट करके गेल से माफी भी मांगी है और उनसे संपर्क करने का प्रयास भी किया ताकि उनकी मुश्किल को सुलझाया जा सके। इस दौरान गेल के फैंस ट्विटर पर काफी भड़के हुए भी नजर आए।

क्रिस गेल ने आखिरी बार अंतरराष्ट्रीय मैच भारत के खिलाफ अगस्त में खेला था जब उनके बल्ले से 42 गेंदों में 72 रन निकले थे। हालांकि विराट कोहली के शानदार शतक के दम पर भारत ने विंडीज टीम को 7 विकेट से रौंद दिया था। साल 1999 में डेब्यू करने वाले क्रिस गेल 301 वनडे मैचों में वेस्टइंडीज के लिए सर्वाधिक 10,480 रन बनाने वाले क्रिकेटर हैं। उनके नाम 25 शतक और 54 अर्धशतक दर्ज हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर