VIRAL VIDEO: बल्लेबाज ने ऐसा छक्का जड़ा, अपनी ही गाड़ी का शीशा तोड़ा और पिच पर बैठ गया

Club Cricket Batsman breaks car windscreen with a Sixer: एक बल्लेबाज का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि इस खिलाड़ी ने एक शानदार छक्के पर अपनी ही गाड़ी का शीशा तोड़ दिया।

Batsman brakes car windscreen with a six
Batsman brakes car windscreen with a six (Illingworth St.Mary's CC)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • क्रिकेटर ने अपनी ही गाड़ी का शीशा तोड़ डाला
  • बल्लेबाज आसिफ अली ने शानदार छक्का जड़ा लेकिन फिर अफसोस जताने लगे
  • क्लब क्रिकेट के वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ

क्रिकेट के मैदान पर मैच खेला जा रहा हो और कुछ किस्से ना बनें, भला ये कैसे हो सकता है। कई बार तो ये किस्से खेल से जुड़े होते हैं तो कई बार कुछ अन्य कारणों से। ऐसा ही एक वाकया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला इंग्लैंड के यॉर्कशायर का है जहां एक क्लब क्रिकेट मैच के दौरान बल्लेबाज ने ऐसा छक्का जड़ा कि अपनी ही गाड़ी का शीशा तोड़ डाला।

इंलिंगवर्थ सेंट मैरी क्रिकेट क्लब का मुकाबला सोवरबाय सेंट पीटर्स क्रिकेट क्लब से चल रहा था। मैच के दौरान जब इलिंगवर्थ क्लब के बल्लेबाज आसिफ अली बल्लेबाजी कर रहे थे, तब उन्होंने एक शानदार शॉट पर लेग साइड में बेहतरीन छक्का जड़ा। गेंद मैदान के बाहर पार्किंग में खड़ी कार के पिछले शीशे पर गिरी और पूरा शीशा तोड़ डाला। दरअसल, ये गाड़ी बल्लेबाज आसिफ अली की ही थी।

मैदान पर बाकी सभी खिलाड़ियों की हंसी छूट गई और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अन्य खिलाड़ियों की हंसी साफ सुनाई देती है। बल्लेबाज आसिफ अली भी अफसोस करते हुए पिच पर ही बैठ गए। इलिंगवर्थ क्रिकेट क्लब द्वारा ट्विटर पर इस वाकये का वीडियो भी शेयर किया और साथ ही आसिफ अली की गाड़ी की फोटो भी शेयर की गई। ये है वायरल वीडियो और गाड़ी की तस्वीर..

गौरतलब है कि कुछ ही दिन पहले ऐसा एक और वाकया वायरल हुआ था जब हाल ही में संन्यास लेने वाले आरलैंड के बल्लेबाज केविन ओ'ब्रायन ने एक बेहतरीन छक्का जड़ते हुए अपनी ही कार का शीशा तोड़ दिया था। डबलिन में खेले जा रहे उस मैच में विश्व कप इतिहास का सबसे तेज शतक जड़ने वाले इस पूर्व बल्लेबाज का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था, यहां देखिए उस छक्के का वीडियो..

कई मैदानों की बाउंड्री बेहद छोटी होती है और इंग्लैंड या आयरलैंड में मौजूद कई क्रिकेट क्लब के मैदान ऐसे ही हैं। तमाम मैदानों की पार्किंग ग्राउंड के ठीक बाहर होती है और शायद इसी का खामियाजा इन बल्लेबाजों को उठाना पड़ा है। बेशक इन मैचों की लोकप्रियता इतनी नहीं होती है लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल होते क्लब क्रिकेट के इन वीडियोज के जरिए ये भी चर्चा में आ जाते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर