क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या को एयरपोर्ट पर रोका गया, अधिक मात्रा में सोना लाने के आरोप में लगा जुर्माना

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Nov 12, 2020 | 22:57 IST

Krunal Pandya fined at Mumbai airport: यूएई से लौट रहे भारतीय क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या को मुंबई एयरपोर्ट पर अधिकारियों द्वारा रोका गया और उन पर फाइन भी लगाया गया है। जानिए पूरा मामला।

Krunal Pandya
क्रुणाल पांड्या  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुम्बई, 12 नवंबर: डिपार्टमेंट ऑफ रेवेन्यू इंटेलीजेंस (डीआरआई) ने गुरुवार को भारतीय क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या को मुम्बई हवाई अड्डे पर रोका और उनके पास से कथित तौर अधिक मात्रा में सोना एवं अन्य मूल्यवान वस्तुएं रखने के आरोप में में उन पर फाइन लगाया। अधिकारियों ने जानकारी दी कि क्रिकेटर को शाम पांच बजे हवाई अड्डे पर रोका गया।

सूत्रों के मुताबिक क्रुणाल ने संयुक्त अरब अमीरात में हुई आईपीएल के 13वें सीजन के दौरान दुबई से बड़ी मात्रा में सोने की चेन खरीदी, जो कि भारतीय कानून के तहत अनुमति की मात्रा से अधिक पाई गई।

पांड्या को जब यह बताया गया कि उनके पास तय मात्रा से अधिक सोना है तो उन्होंने अपनी गलती स्वीकार की और कहा कि उन्हें नियमों की जानकारी नहीं थी। उन्होंने इसके लिए माफी मांगी और इसके लिए पेनल्टी भी दी। क्रुणाल ने कहा कि आगे से वह गलती नहीं करेंगे। इसके बाद डीआरआई ने उन्हें जाने की इजाजत दी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर