CSA T20: द.अफ्रीकी टी20 लीग के लिए 19 सितंबर को खिलाड़ियों की नीलामी, इन देशों के होंगे 318 खिलाड़ी

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Sep 13, 2022 | 07:00 IST

CSA T20 League Players Auction: क्रिकेट साउथ अफ्रीका (सीएसए) की टी20 लीग के लिए 318 खिलाड़ियों की नीलामी 19 सितंबर को होगी। इसका ऐलान ग्रीम स्मिथ ने किया है।

CSA T20 League players auction on 19th September
सीएसए टी20 लीग प्लेयर्स ऑक्शन 19 सितंबर को होगी  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सीएसए टी20 लीग - केपटाउन
  • दक्षिण अफ्रीकी टी20 लीग के लिए खिलाड़ियों की नीलामी
  • 19 सितंबर को 318 खिलाड़ियों की लगेगी बोली

19 सितंबर को केपटाउन में होने वाली सीए20 खिलाड़ियों की पहली नीलामी में 318 क्रिकेटरों को शामिल किया गया है। नीलामी के लिए 500 से अधिक खिलाड़ियों ने अपनी रुचि दर्ज की थी। छह फ्रेंचाइजी से शॉर्टलिस्ट जमा करने के बाद सूची को घटाकर 318 कर दिया गया था। नीलामी केप टाउन इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में होगी, जिसमें टीमें अपने स्क्वॉड को पूरा करने के लिए कुछ बेहतरीन स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय टी20 खिलाड़ियों को लेकर बोली लगाने के लिए आमने-सामने होंगी।

विशेष रूप से, सूची में कुल 22 खिलाड़ियों को फ्रेंचाइजी द्वारा पूर्व-हस्ताक्षरित किया गया है और टीमें नीलामी के दौरान अपना शेष 3.4 मिलियन रुपये वेतन बजट खर्च करेंगी।

सीए20 लीग आयुक्त ग्रीम स्मिथ ने कहा, "हम सीए20 का हिस्सा बनने के लिए क्रिकेट समुदाय से प्राप्त रुचि से रोमांचित हैं। खिलाड़ियों की अंतिम सूची में अंतरराष्ट्रीय सितारों, प्रोटियाज खिलाड़ियों की श्रेणी और आने वाली प्रतिभाओं का एक रोमांचक मिश्रण है जो वैश्विक मंच पर अपना नाम बनाने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "हम नीलामी का इंतजार कर रहे हैं और देख रहे हैं कि सीए20 के इस रोमांचक पहले सीजन के लिए टीम कैसे बनाई जाती है।" प्रतिनिधित्व करने वाले अन्य देशों में ऑस्ट्रेलिया, वेस्ट इंडीज, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, श्रीलंका, जिम्बाब्वे, स्कॉटलैंड, अफगानिस्तान, आयरलैंड, हांगकांग, यूएसए, नीदरलैंड और नामीबिया शामिल हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर