गलवान वैली में चीन के साथ हिंसक झड़प पर CSK के डॉक्टर ने किया आपत्तिजनक ट्वीट, हुए निलंबित

क्रिकेट
भाषा
Updated Jun 17, 2020 | 18:20 IST

CSK Doctor suspended over tweet on Galwan valley violence: चेन्नई सुपर किंग्स के डॉक्टर को गलवान घाटी हिंसा पर आपत्तिजनक ट्वीट करने पर निलंबित करने का फैसला सुनाया गया है।

CSK Doctor suspended on his tweet about Galwan valley violence
CSK Doctor suspended on his tweet about Galwan valley violence (BCCI)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • गलवान घाटी हिंसा पर पूरे भारत में गुस्सा
  • आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के डॉक्टर ने किया आपत्तिजनक ट्वीट
  • डॉक्टर को किया गया निलंबित, CSK ने ट्वीट करके दी जानकारी

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने गलवान वैली में चीन के साथ हिंसक झड़प पर ट्वीट करने वाले अपने टीम के डॉक्टर को निलंबित कर दिया है। चेन्नई सुपर किंग्स के डॉक्टर मधु थोट्टाप्पिलील ने मंगलवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कथिततौर पर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, मैं ये देखने के लिए उत्सुक हूं कि शहीद सैनिकों के ताबूत पीएम केयर्स फंड के स्टिकर के साथ आएंगे।

चेन्नई सुपर किंग्स ने बाद में ट्वीट कर कहा कि डॉक्टर के उस ट्वीट के लिए उन्हें निलंबित कर दिया गया है। चेन्नई सुपर किंग्स ने कहा, चेन्नई सुपर किंग्स प्रबंधन को डॉ मधु के व्यक्तिगत ट्वीट की जानकारी नहीं थी। उन्हें टीम के डॉक्टर पद से निलंबित कर दिया गया है।

ये है डॉक्टर मधु थोट्टाप्पिलील का ट्वीट जो बाद में उन्होंने डिलीट किया और अपने अकाउंट को भी प्रोटेक्टेड कर दिया।

Dr Madhu tweet

टीम ने कहा, चेन्नई सुपर किंग्स को उनके ट्वीट पर पछतावा है जो प्रबंधन की जानकारी के बिना और खराब स्वाद में था। भारतीय सेना के मुताबिक, पूर्वी लद्दाख में सोमवार रात को चीन की पीपुल्स लिबरेशन आर्मी (पीएलए) और भारतीय सेना के बीच हिंसक झड़प में 20 भारतीय जवान शहीद हो गए।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर