CSK को लगा करारा झटका, आईपीएल 2022 के शुरुआती मैचों से बाहर होगा ये खिलाड़ीः रिपोर्ट

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Mar 02, 2022 | 19:20 IST

Deepak Chahar, IPL 2022, CSK: आईपीएल 2022 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम व फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। उनके स्टार भारतीय खिलाड़ी दीपक चाहर शुरुआती मैचों से बाहर रहेंगे।

Deepak Chahar
दीपक चाहर  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 से पहले CSK को झटका
  • रिपोर्ट के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स को लगा है करारा झटका
  • दीपक चाहर आईपीएल 2022 के शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाएंगे

बुधवार को ईएसपीएन क्रिकइन्फो की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि चोटिल दीपक चाहर चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए आईपीएल 2022 सीजन के शुरुआती मैचों से बाहर हो गए हैं। कोलकाता में वेस्टइंडीज के खिलाफ अंतिम टी20 में भारत की ओर से खेलते हुए चाहर को चोट लग गई थी और श्रीलंका के खिलाफ बाद में टी20 श्रृंखला से बाहर हो गए थे। चाहर आगे के प्रबंधन और चोट से उबरने के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में हैं।

रिपोर्ट में कहा गया, "चाहर, जिन्हें पिछले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 में चोट लग गई थी, उनको ठीक होने में कई सप्ताह लगने की संभावना है, जिसका अर्थ है कि वह आईपीएल के शुरुआती मैचों से बाहर हो सकते हैं, जो 26 मार्च से 29 मई के बीच खेला जाएगा। बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी से अंतिम मूल्यांकन का इंतजार कर रहे हैं, जहां चाहर वर्तमान में अपने पुनर्वास के दौर से गुजर रहे हैं।"

चाहर भारतीय टीम के साथ अपने प्रदर्शन से काफी उत्साहित थे। उन्होंने केपटाउन में साउथ अफ्रीका के खिलाफ अंतिम वनउे मैच में 2/54 विकेट लिए और 54 रनों की तेज पारी खेली थी, लेकिन फिर भी भारत चार रन से हार गया था। वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए दो वनडे मैचों में, चाहर ने गेंद से 2/53 और 2/41 लेने के अलावा 54 और 38 रन बनाए। चोटिल होने से ठीक पहले, चाहर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अंतिम टी20 में दो विकेट लिए थे।

भारतीय टीम के लिए प्रभावशाली प्रदर्शन के कारण चाहर को सीएसके ने आईपीएल मेगा नीलामी में 14 करोड़ में खरीदा था। चहर के लिए सबसे पहले सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स ने बोली लगाई थी। चाहर की वैल्यू 10 करोड़ के स्तर को पार कर जाने के बाद दोनों फ्रेंचाइजी ने पूरी ताकत झोंक दी थी।

IPL 2022: आईपीएल का पैटर्न बदला, जानिए किन टीमों से कितनी बार भिड़ेगी चेन्नई सुपर किंग्स

हैदराबाद फिर पीछे हट गया और चेन्नई ने मैदान में प्रवेश किया। राजस्थान रॉयल्स देर से 13.25 करोड़ में शामिल हुआ, लेकिन चेन्नई 14 करोड़ रुपये में चाहर को वापस खरीदने में सफल रही, 2018 के बाद से उनके साथ अपना जुड़ाव जारी रखा। यह भी पहली बार था, जब चेन्नई ने किसी खिलाड़ी को शामिल करने पर 10 करोड़ रुपये से अधिक खर्च किए थे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर