VIDEO: डेरिल मिचेल ने बीयर के ग्लास में मारा सिक्स तो दर्शक रह गए दंग, कीवी टीम ने ऐसे की नुकसान की भरपाई

Daryl Mitchell's Six Viral Video: डेरिल मिचेल ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में एक शानदार सिक्स जड़ा, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।

Daryl Mitchell
अपनी पारी के दौरान शॉट खेलते डेरिल मिचेल।  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड दूसरा टेस्ट
  • पहले दिन न्यूजीलैंड का पलड़ा भारी रहा
  • डेरिल मिचेल ने टिककर बल्लेबाजी की

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की दूसरे टेस्ट में भिड़ंत हो रही है। दोनों टीमों के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का यह मुकाबला नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेला जा रहा है। न्यूजीलैंड ने शुक्रवार को मैच के पहले दिन 4 विकेट गंवाकर 384 रन जुटाए। दिन का खेल समाप्त होने पर डेरिल मिचेल (81*) और टॉम ब्लंडेल (67*) नाबाद रहे। पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे मिचेल अपनी पारी में 9 चौके और 2 सिक्स लगा चुके हैं। हालांकि, उनके एक दमदार सिक्स की काफी चर्चा हो रही है, जो सीधे एक महिला फैन के बीयर के ग्लास में गिरा। स्टेडियम में मौजूद दर्शक यह नजारा देख दंग रह गए।

कीवी टीम ने की नुकसान की भरपाई

बता दें कि मिचेल ने जैक लीच के ओवर में बड़ा छक्का लगाया था, जिसके चलते स्टेडियम में बैठी फैन सुसान का नुकसान हुआ। हालांकि, न्यूजीलैंड ने इस घटना के बाद अपने एक कदम से महिला फैन का दिल जीत लिया। कीवी टीम ने सुसान को बीयर का ग्लास गिफ्ट कर भरपाई की। इसके अलावा जब दिल का खेल खत्म हुआ तो मिचेल ने सुसान से मुलाकात भी की और फोटो खिंचवाए। सोशल मीडिया पर एक तरफ मिचेल के सिक्स का वीडियो वायरल हो रहा है तो दूसरी तरफ एक फैन का इस तरह ख्याल रखने पर न्यूजीलैंड की तारीफ हो रही है। 

मिचेल-ब्लंडेल ने की 149 रन की साझेदारी

न्यूजीलैंड के लिए एक बार फिर डेरिल मिचेल और टॉम ब्लंडेल की जोड़ी ने शानदार बैटिंक की। दोनों ने पांचवें विकेट के लिए 272 गेंद में नाबाद 149* रन की साझेदारी करके टीम को 300 रन के पार पहुंचाया। पिछले मैच के शतकवीर मिचेल ने 91 गेंद में अपना अर्धशतक 6 चौके और एक छक्के की मदद से पूरा किया। वहीं, ब्लंडेल ने 93 गेंद में अपना अर्धशतक 5 चौकों की मदद से पूरा किया। गौरतलब है कि पहले दिन टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड को कार्यवाहक कप्तान टॉम लैथम और विल यंग की जोड़ी ने शानदार शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 84 रन जोड़े।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर