कड़वी यादेंः दो साल बाद उसी मैदान पर लौटने जा रहे हैं वॉर्नर और स्मिथ

क्रिकेट
भाषा
Updated Feb 25, 2020 | 22:48 IST

David Warner and Steve Smith: जब बुधवार को ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज का तीसरा व अंतिम मैच खेलने उतरेंगी तो मैदान वही होगा जहां से दो साल पहले स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर कड़वी यादें जुड़ी हैं।

Steve Smith and David Warner
Steve Smith and David Warner  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

केपटाउन: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर बुधवार को न्यूलैंड्स के उसी मैदान पर उतरेंगे जहां उन्हें गेंद से छेड़छाड़ का दोषी पाया गया था। दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला का आखिरी और निर्णायक मुकाबला इसी मैदान पर खेला जाना है। मैच के लिए हालांकि सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये जा रहे हैं ताकि खिलाड़ियों को किसी दुर्व्यवहार से बचाया जा सके।

स्मिथ और वार्नर उस समय क्रमश: टीम के कप्तान और उपकप्तान थे जब 24 मार्च 2018 को तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन के खेल के दौरान कैमरून बैनक्राफ्ट को टेलीविजन पर रेगमाल (सैंडपेपर) को गेंद पर रगड़ते देखा गया था।

स्मिथ और बैनक्राफ्ट ने उसी शाम संवाददाता सम्मेलन में इस बात को स्विकार कर लिया था कि उन्होंने जानबूझ कर गेंद से छेड़छाड़ की थी। बाद में पता चला कि इस योजना में वार्नर ने बड़ी भूमिका निभाई थी। तीनों खिलाड़ियों को इसके बाद निलंबित कर दिया गया था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर