IPL 2022 Auction: आईपीएल नीलामी को लेकर डेविड वॉर्नर ने सुनाया बड़ा फैसला

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Oct 28, 2021 | 18:57 IST

David Warner, IPL Auction: अगली आईपीएल नीलामी सबसे बड़ी नीलामी होने वाली है। दो नई टीमें भी आईपीएल से जुड़ेंगी, इसके अलावा तमाम खिलाड़ी एक बार फिर बिकने के लिए उपलब्ध होंगे। ऐसे में डेविड वॉर्नर ने अपना फैसला भी सुना दिया है।

David Warner
डेविड वॉर्नर ने आईपीएल नीलामी पर फैसला लिया (BCCI/IPL) 
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन
  • आईपीएल नीलामी को लेकर डेविड वॉर्नर ने सुनाया अपना फैसला
  • सनराइजर्स हैदराबाद के साथ विवाद को लेकर वॉर्नर ने उनसे अलग होने का फैसला लिया है

IPL Auction: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अगले सीजन की नीलामी जल्द होने वाली है। इसे लेकर ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने गुरुवार को कहा है कि वह आईपीएल के अगले सीजन के लिए नीलामी में अपना नाम देंगे। क्योंकि वह इस लीग में एक नई शुरुआत करना चाहते हैं। उन्होंने इस बारे में सेन रेडियो स्टेशन को जानकारी दी।

वॉर्नर ने कहा, वह निश्चित रूप से नीलामी पूल में अपना नाम रखेंगे। क्योंकि उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा फिर से टीम में बनाए रखने की उम्मीद नहीं है। इसलिए अगले सीजन में वो एक नई शुरुआत करना चाहते हैं।

वार्नर इस समय खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। उन्होंने कहा, अभी भी सनराइजर्स हैदराबाद से उन्हें टीम से बाहर करने के ऊपर कोई स्पष्टीकरण प्राप्त नहीं हुआ है।

वार्नर ने कहा, उन्होंने अपना अंतिम मैच सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेला है, साथ ही कहा कि उन्होंने इस टीम के साथ आठ सीजन बिताए हैं, इस दौरान टीम ने 2016 में खिताब अपने नाम किया था। इस बात की खुशी है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर