अपनी जान बचाने के लिए इन तीन बल्लेबाजों पर लगाऊंगा दांव: डेविड वॉर्नर

David Warner Choose top three batsman of world: डेविड वॉर्नर ने कहा है कि यदि बात उनकी जान पर आ गई तो वो उसकी रक्षा के लिए दुनिया के इन तीन बल्लेबाजों पर दांव लगा सकते हैं।

Warner Kane
Warner Kane 
मुख्य बातें
  • केन विलियमसन और डेविड वॉर्नर ने किया है दुनिया के मौजूदा दौर के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों का चुनाव
  • दोनों की बल्लेबाजों की हिट लिस्ट में है विराट कोहली का नाम
  • केन विलियमसन ने लिया लीक से हटकर एक खिलाड़ी का नाम

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को वर्तमान में दुनिया के सबसे प्रतिभाशाली और आक्रामक बल्लेबाजों में से एक माना जाता है। लेकिन उन्होंने आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के साथी खिलाड़ी और कीवी कप्तान केन विलियमसन के साथ इन्स्टाग्राम चैट के दौरान वर्तमान में दुनिया के तीन सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों का चुनाव किया है। 

कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण पूरी दुनिया में जिंदगी रुक सी गई है। हर कोई इस जानलेवा वायरस की जद में आने से बचने के लिए घर के अंदर बंद है। ऐसे में क्रिकेट सहित अन्य खेल गतिविधियां भी दुनियाभर में बंद पड़ी हैं। ऐसे में खिलाड़ी सोशल मीडिया पर एक दूसरे से बात करके अपना और प्रशंसकों का मनोरंजन कर रहे हैं। 

इन्स्टाग्राम चैट के दौरान वॉर्नर ने ये बताया कि अगर उन्हें अपने जीवन की जंग के लिए किन्हीं तीन बल्लेबाजों का चयन करने को कहा जाए तो वो तीन भारत के विराट कोहली, ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और न्यूजीलैंड के केन विलियमसन होंगे। वॉर्नर ने कहा, मैं अपने जीवन को बचाने के लिए तुम्हें(विलियमसन), स्मिथ और विराट को चुनूंगा।'

इसके बाद जब वॉर्नर ने विलियम्स से पूछा कि उनकी नजर में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज कौन हैं तो न्यूजीलैंड के कप्तान ने विराट कोहली और दक्षिण अफ्रीका के एबी डिविलियर्स का नाम लिया। विलियम्स ने कहा, किसी एक का नाम लेना मुश्किल है। डिविलियर्स हैं.. मैं जानता हूं कि वह सिर्फ फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलते हैं, लेकिन वो शानदार खिलाड़ी हैं। वह हमारे समय के खिलाड़ियों में हैं, लेकिन और कई अच्छे खिलाड़ी हैं।

कीवी बल्लेबाज विराट के बारे में कहा, कोहली सभी प्रारूपों में खेलते हैं। उनमें आगे निकलने की भूख है। उनको खेलता देखना और उनके खिलाफ खेलना, इससे काफी कुछ सीखा है। उन्होंने पैमाने काफी ऊंचे कर दिए हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर