Independence Day 2022: इन 3 विदेशी क्रिकेटर्स के दिल में भारत के लिए खास जगह, स्वतंत्रता दिवस पर लिखा ये मैसेज

Foreign Cricketers on Independence Day 2022: तीन दिग्गज विदेशी क्रिकेटर्स ने भारत के स्वतंत्रता दिवस पर पोस्ट साझा की। इस साल स्वतंत्रता दिवस को 'आजादी का अमृत महोत्सव' के रूप में मनाया जा रहा है।

David Warner
डेविड वॉर्नर  |  तस्वीर साभार: AP, File Image
मुख्य बातें
  • आज भारत 75वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है
  • आजादी के जश्न में विदेशी क्रिकेटर्स भी शामिल
  • विदेशी क्रिकेटर्स ने शेयर किया स्पेशल मैसेज

भारत स्वतंत्रता के 75 साल पूरे होने पर आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। देश में जश्न का माहौल है। सोमवार को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अलग-अलग क्षेत्रों के लोग सोशल मीडिया पर देशवासियों को शुभकामनाएं दे रहे हैं। भारतीय खेल जगत ने आजादी की वर्षगांठ पर अपने जज्बात का इजहार तो किया वहीं विदेशी क्रिकेटर्स भी जश्न में शामिल हुए। डेविड वॉर्नर समेत तीन विदेशी खिलाड़ियों ने खास मैसेज शेयर किया, जिससे पता चलता है कि उनके दिल में भारत के लिए खास जगह है।

डेविड वॉर्नर ने यूं दी बधाई

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने तिरंगे की तस्वीर के साथ ट्विटर पर लिखा, 'भारत में हमारे परिवार और दोस्तों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।' बता दें कि वॉर्नर को भारत से खास लगाव है। वह अक्सर भारतीय फैंस के लिए दिलचस्प वीडियो शेयर करते हैं। वॉर्नर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में लंबे वक्त से खेल रहे हैं, जिसके चलते उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

पीटरसन ने हिंदी में किया ट्वीट

वहीं, इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और आईपीएल कमेंट्री पैनल का हिस्सा रह चुके केविन पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट कर स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। उन्होंने लिखा, '75वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं, भारत। गर्व करो और लंबा खड़े रहो। आप सभी के लिए एक बेहतर कल का निर्माण कर रहे हैं।' वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान डैरेन सैमी ने ट्वीट किया, 'भारत को स्वतंत्रता दिवस की बधाई, यहीं मैंने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था।

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा, विराट कोहली से लेकर सचिन तेंदुलकर तक, भारतीय क्रिकेटर्स ने कुछ यूं दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर