VIDEO: मैदान पर बुजुर्ग ने कुछ इस अंदाज में विराट कोहली को किया सलाम, देखिए वायरल वीडियो

Virat Kohli viral video: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2022 मैच में गुरुवार रात अपना 71वां अंतरराष्ट्रीय शतक जड़ा। इस शतक के पूरा होने के बाद एक बुजुर्ग फैन ने उनको सलाम किया, जिसका वीडियो अब वायरल है।

Elderly man salutes Virat Kohli: watch viral video
बुजुर्ग ने विराट कोहली को किया सलाम  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • भारत बनाम अफगानिस्तान - एशिया कप 2022
  • विराट कोहली ने जड़ा 71वां अंतरराष्ट्रीय शतक
  • शतक पूरा होने के बाद बुजुर्ग ने विराट को किया सलाम, वीडियो वायरल

भारत और अफगानिस्तान के बीच गुरुवार शाम खेले गए एशिया कप 2022 के मुकाबले में पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का 71वां शतक जड़ा। भारत ने अफगानिस्तान को 213 रनों का विशाल लक्ष्य दिया और जवाब में अफगानिस्तान को 111 रन पर रोकते हुए 101 रनों से शानदार जीत दर्ज की। इस मैच में विराट कोहली ने 61 गेंदों में नाबाद 122 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। जब उनका शतक पूरा हुआ तो तमाम फैंस ने उनको सलाम किया, लेकिन एक बुजुर्ग फैन का वीडियो खूब वायरल हुआ है।

भारत इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में उतरा था। रोहित की जगह केएल राहुल के हाथों में कमान थी। अफगानिस्तान ने भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया था। विराट कोहली ने केएल राहुल (62) के साथ मिलकर शानदार ओपनिंग पार्टनरशिप को अंजाम दिया। इस दौरान जब विराट कोहली ने लंबा इंतजार समाप्त करते हुए अपना 71वां अंतरराष्ट्रीय शतक पूरा किया तो मैदान में भारतीय फैैंस की खुशी देखने लायक थी।

विराट ने महज 53 गेंदों में अपना 71वां अंतरराष्ट्रीय शतक पूरा किया तो हर फैन उनको झुकते हुए सलाम कर रहा था। वहीं स्टैंड्स में एक बुजुर्ग भी ऐसा ही कर रहे थे और जब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर आया तो ये जमकर वायरल होना शुरू हो गया।

देखिए विराट कोहली का वायरल वीडियो

ये भी पढ़ेंः रोहित शर्मा ने लिया विराट कोहली का इंटरव्यू, मजेदार बातचीत का वीडियो वायरल

विराट कोहली ने अपनी इस शतकीय पारी के दौरान 6 शानदार छक्के और 12 चौके जड़े। ये टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनका पहला शतक साबित हुआ। ये शतक और भी महत्वपूर्ण इसलिए हो जाता है क्योंकि ये शतक टी20 विश्व कप से ठीक पहले आया है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर