न्यूजीलैंड के खिताफ तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने किया टीम का ऐलान

इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। टीम में पहली बार जेमी ओवरटन को मौका दिया गया है। 

England-Cricket-Team
इंग्लैंड क्रिकेट टीम  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट के लिए किया 14 सदस्यीय टीम का ऐलान
  • जेमी ओवरटन को पहली बार किया गया है टेस्ट टीम में शामिल
  • काउंटी क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन की वजह से मिला है टीम में मौका

लंदन: न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने टीम का ऐलान कर दिया है। टीम में युवा तेज गेंदबाज जेमी ओवरटन को पहली बार टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। तीसरा टेस्ट लीड्स में 23 जून से खेला जाएगा। इंग्लैंड की टीम सीरीज के लॉर्ड्स और बर्मिंघम में खेले गए मैच में जीत हासिल करके सीरीज में 2-0 की निर्णायक बढ़त हासिल कर चुकी है।

क्रेग ओवरटन के जुड़वा भाई हैं जेमी ओवरटन
14 सदस्यीय टीम में शामिल किए गए जेमी ओवरटन क्रेग ओवरटन के जुड़वा भाई हैं। काउंटी क्रिकेट के डिवीजन एक में शानदार प्रदर्शन की बदौलत उन्हें टीम में जगह मिली है। उन्होंने सीजन में खेले 5 मैच में 21.61 के औसत से 21 विकेट लिए हैं। 

सरे की ओर से खेलते हैं जेमी
28 वर्षीय जेमी ओवरटन(Jamie Overton) काउंटी क्रिकेट में सरे की ओर से खेलते हैं। उन्होंने अबतक खेले 82 प्रथम श्रेणी मैच में 30.22 की औसत से 206 विेकेट  अपने नाम किए हैं। उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पारी में 95 रन देकर 6 विकेट और मैच में 107 रन देकर 8 विकेट रहा है। 

तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम: 
बेन स्टोक्स (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयर्स्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, हैरी ब्रूक, जैक क्रॉली, बेन फॉक्स, जैक लीच, एलेक्स लीस, क्रेग ओवरटन, जेमी ओवरटन, मैथ्यू पॉट्स, ओली पोप और जो रूट।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर