IND vs ENG: खिलाड़ियों के झगड़े के बाद गर्माता जा रहा है माहौल, अब इंग्लैंड के कोच ने दिया भड़काऊ बयान

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Aug 19, 2021 | 03:11 IST

India and England cricketers' sledging and fights, England coach responds: लॉर्ड्स टेस्ट में भारत और इंग्लैंड के क्रिकेटरों के बीच जो नोक-झोंक हुई, उससे माहौल अब गर्माता जा रहा है। अब इंग्लिश कोच ने बयान दिया।

Jasprit Bumrah and Jos Buttler exchange words in Lords test
लॉर्ड्स टेस्ट में जसप्रीत बुमराह और जोस बटलर के बीच नोक-झोंक  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज में माहौल हुआ गर्म, खिलाड़ियों की नोक-झोंक का मामला बढ़ा
  • इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने भारतीय खिलाड़ियों को मैदान पर भड़काया था, जिसका जवाब भी दिया गया
  • अब इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड ने तीसरे टेस्ट मैच से पहले भड़काऊ बयान दे दिया है

भारत और इंग्लैंड के बीच लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर खेला गया दूसरा टेस्ट मुकाबला कई कारणों से यादगार रहा लेकिन इस दौरान दोनों टीमों के बीच कुछ नोंक-झोंक भी हुई। इस मामले को लेकर अब इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वे लड़ाई से डरते नहीं है और अगर भारत उन्हें गिराने की कोशिश करेगा तो वे भी इसका जवाब देंगे।

कोच सिल्वरवुड ने कहा, "एक चीज यह कि हम लोग थोड़ा भी लड़ाई से डरते नहीं है। अगर वे हमें धक्का देंगे तो हम भी जवाब देंगे। हम नतीजे से निराश है लेकिन यह एक अच्छा टेस्ट था। यहां कुछ मतभेद भी हुए। मेरे ख्याल से यह अच्छा है। खिलाड़ी आपस में भिड़े और मैंने आनंद लिया।"

यह सब उस समय शुरू हुआ जब खेल के तीसरे दिन जसप्रीत बुमराह ने जेम्स एंडरसन को बाउंसर डालनी शुरू की। लेकिन यह एंडरसन को पसंद नहीं आया और वापस लौटते वक्त उन्हें बुमराह से कुछ कहते देखा गया।

यह यहां खत्म नहीं हुआ और जब अगले दिन भारतीय कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजी करने आए तो उन्होंने एंडरसन को जवाब देने का फैसला किया। सिल्वरवुड ने कहा, "अगर हम दोबारा इस स्थिति में पहुंचते हैं तो हमें प्लान ए की जल्द जरूरत होगी। मुझे आक्रमक रूख से ऐतराज नहीं है और आपको भारत को श्रेय देना होगा लेकिन साथ ही हमें अपनी रणनीति पर भी गौर करना होगा।" भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट 25 अगस्त से शुरू होगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर