PAK vs ENG: 17 साल बाद पाकिस्तान दौरे पर पहुंची इंग्लैंड क्रिकेट टीम 

Englnad tour of Pakistan: इंग्लैंड क्रिकेट टीम 17 साल लंबे अंतराल के बाद पाकिस्तान दौरे पर गुरुवार को पहुंच गई है। यहां उसे सात मैच की टी20 सीरीज खेलनी है।

England-Cricket-team
इंग्लैंड क्रिकेट टीम( साभार Geo TV)  |  तस्वीर साभार: Twitter

कराची: आखिरकार पाकिस्तान के क्रिकेट प्रेमियों का इंतजार गुरुवार को खत्म हो गया। इंग्लैंड क्रिकेट टीम 17 साल लंबे अंतराल के बाद पाकिस्तान के दौरे पर पहुंच गई है। जहां उसे मेजबान टीम के खिलाफ 7 टी20 मैच की सीरीज खेलनी है। इंग्लैंड की टीम लंदन से दुबई होते हुए कराची पहुंची है। एयरपोर्ट से होटल तक टीम को पहुंचाने के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किेए गए थे। इंग्लैंड के दौरे के मद्देनजर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

इंग्लैंड की टीम को कराची और लाहौर में 7 टी20 मैच खेलने है। सीरीज का आगाज 20 सितंबर को होगा और शुरुआती चार मैच कराची में खेले जाएंगे। वहीं 28 सितंबर से 2 अक्टूबर के बीच सीरीज के अंतिम तीन मैच लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेले जाएंगे।

कराची के नेशनल स्टेडियम में सीरीज की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। सीरीज के शुरुआती चार मैचों के लिए चार पिच तैयार की गई हैं। 16 सितंबर से इंग्लैंड की टीम अभ्यास शुरू करेगी। गुरुवार को इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर आज प्रेस को संबोधित कर सकते हैं।

इंग्लैंड की टी20 टीम
जोस बटलर (कप्तान), मोइन अली, एलेक्स हेल्स, हैरी ब्रूक, सैम कुरेन, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, आदिल राशिद, फिल साल्ट, बेन स्टोक्स, रीस टॉपली, डेविड विली, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।
रिजर्व खिलाड़ी: लियाम डॉसन, रिचर्ड ग्लीसन, टाइमल मिल्स।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर