England tour of Pakistan: इस महीने में पाकिस्तान दौरे पर जाएगी इंग्लैंड टीम, सात टी20 मैचों में होगी भिड़ंत

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Jun 20, 2022 | 19:13 IST

England tour of Pakistan 2022: पिछले साल पाकिस्तान का दौरा कैंसिल करने वाला इंग्लैंड अब टी20 सीरीज खेलने के लिए तैयार है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, इंग्लैंड की टीम सितंबर, 2022 में पाकिस्तान का दौरा करेगी।

England tour of Pakistan
फाइल फोटो  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • इंग्लैंड का पाकिस्तान दौरा
  • टी20 सीरीज में होगी टक्कर
  • सितंबर में खेली जाएगी सीरीज

लाहौर: पाकिस्तान में एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इंग्लैंड क्रिकेट टीम सितंबर के दूसरे सप्ताह में सात टी20 मैच खेलने के लिए पाकिस्तान का दौरा करने के लिए पूरी तरह तैयार है। टेलीविजन चैनल समा की एक रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) और इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) दौरे को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में हैं।

''15 सितंबर से खेली जाएगी सीरीज''

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया, "सात मैचों की टी20 सीरीज 15 सितंबर से 02 अक्टूबर तक खेली जाएगी। मैच तीन स्थानों मुल्तान, रावलपिंडी और लाहौर में खेले जाने की उम्मीद है।" पिछले हफ्ते पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा ने ब्रिटिश कमिश्नर क्रिश्चियन टर्नर से मुलाकात के बाद कहा था कि दौरे की तारीखों की घोषणा जल्द की जाएगी।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान ने वनडे रैंकिंग में टीम इंडिया को छोड़ा पीछे

सीरीज को सफल बनाने के लिए किया ये काम

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शुरुआत में इंग्लैंड को पांच टी20 मैच खेलने थे, लेकिन ईसीबी के पूर्व मुख्य कार्यकारी टॉम हैरिसन ने पिछले साल पाकिस्तान के दौरे से हटने के लिए दो और टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों को शामिल करने की मंजूरी दी थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों क्रिकेट बोर्ड ने सीरीज को सफल बनाने के लिए एक कार्यसमिति का भी गठन किया है।

यह भी पढ़ें: मोहम्मद हफीज ने उठाए पीसीबी प्रमुख की नियुक्ति प्रक्रिया पर सवाल 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर