क्या फिर खटाई में पड़ेगा इंग्लैंड का श्रीलंका दौरा, जानिए क्या है अपडेट

क्रिकेट
भाषा
Updated Dec 24, 2020 | 11:12 IST

ब्रिटेन में कोरोना वायरस का नया स्ट्रेन पाए जाने के बाद क्या इंग्लैंड क्रिकेट टीम का श्रीलंका दौरा खटाई में पड़ेगा। ये है इस मामले की नई अपडेट।

England Cricket team
इंग्लैंड क्रिकेट टीम 
मुख्य बातें
  • 14 जनवरी को शुरू होगी दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज
  • 2 जनवरी को श्रीलंका रवाना होगी इंग्लैंड, नए कोरोना वायरस की वजह से लगे हैं ब्रिटेन यात्र पर प्रतिबंध
  • विशेष विमान से इंग्लैंड से श्रीलंका आएगी टीम

लंदन: इंग्लैंड के क्रिकेट अधिकारियों को यकीन है कि उसकी पुरुष टीम का श्रीलंका दौरा निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होगा हालांकि श्रीलंकाई टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका में है जहां कोरोना महामारी के बीच यात्रा संबंधी कुछ पाबंदियां लगाई गई है।

ब्रिटेन के स्वास्थ्य मंत्री मैट हैनकॉक ने बुधवार को कहा कि पिछले दो सप्ताह से जो भी दक्षिण अफ्रीका में है, वह पृथकवास पर चला जाये क्योंकि वहां वायरस के नये स्ट्रेन मिले हैं। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड को आश्वासन मिला है कि दक्षिण अफ्रीका के दौरे से 10 दिसंबर को ही लौटे उसके खिलाड़ियों और स्टाफ को इस आदेश से छूट मिलेगी ताकि त्यौहार के मौसम में उन्हें पृथकवास पर नहीं रहना पड़े।

ब्रिटिश सरकार के ताजा फैसले से अगले महीने इंग्लैंड का श्रीलंका दौरा खटाई में पड़ सकता है क्योंकि श्रीलंकाई टीम अभी दक्षिण अफ्रीका में है।
ईसीबी ने हालांकि कहा, 'हम श्रीलंका टेस्ट दौरे की तैयारी कर रहे हैं। हमें दो जनवरी को रवाना होना है। हम हालात पर नजर रखे हुए हैं और श्रीलंका बोर्ड से लगातार संपर्क में हैं।' श्रीलंका सरकार ने ब्रिटेन की सभी उड़ानें रद्द कर दी है लेकिन इंग्लैंड टीम विशेष विमान से आयेगी ।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर