कोरोना वायरस की वजह से रद्द हुई इंग्लैंड-श्रीलंका टेस्ट सीरीज  

कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा शुक्रवार को इंग्लैड और श्रीलंका के बीच 19 मार्च से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज को भी रद्द कर दिया गया।

ECB
ECB 
मुख्य बातें
  • 19 मार्च को गाले में खेला जाना था दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच
  • आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है ये सीरीज
  • शुक्रवार को इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच खेला जा रहा चार दिवसीय अभ्यास मैच रद्द कर दिया गया

कोलंबो: शुक्रवार को कोरोना वायरस के कारण आईपीएल 13 की तारीख दो सप्ताह आगे बढ़ाए जाने के बाद इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज भी रद्द कर दी गई है। इंग्लैंड की टीम के सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ जितनी जल्दी संभव होगा स्वदेश लौट जाएंगे।

सीरीज का आगाज 19 मार्च को गॉल में होना था लेकिन ईसीबी ने इस बारे में बयान जारी करते हुए कहा है कि खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ का शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। हम मुश्किल की इस घड़ी में श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के सहयोग के लिए धन्यवाद देते हैं। ईसीबी ने आगे कहा कि इस सीरीज की भरपाई करने के लिए हम जल्दी ही श्रीलंका दौरा फिर से करेंगे। कोरोना वायरस की वजह से ही इंग्लैड और श्रीलंका बोर्ड प्रेसिडेंट एकादश के बीच खेला जा रहा चार दिवसीय मैच शुक्रवार को रद्द कर दिया गया। 

यह फैसला तब लिया गया जब इंग्लैंड के क्रिकेटर कोलंबो में अपना अंतिम अभ्यास मैच के दूसरे दिन खेल रहे थे। ईसीबी ने कहा, 'कोविड-19 महामारी के कारण विश्व भर में बिगड़ती स्थिति और श्रीलंका क्रिकेट से चर्चा के बाद हमने अपने खिलाड़ियों को वापस बुलाने और श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच आगामी टेस्ट श्रृंखला को स्थगित करने का फैसला किया है।'
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर