ENG vs NZ: न्यूजीलैंड को दूसरे टेस्ट के बीच लगा झटका, दिग्गज खिलाड़ी गया मैदान से बाहर

Kyle Jamieson News: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन न्यूजीलैंड की टीम को बीच मैच एक और करारा झटका लगा है। उनके स्टार गेंदबाज काइल जेमीसन को मैदान से बाहर जाना पड़ा।

Kyle Jamieson injured
काइल जेमीसन  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • न्यूजीलैंड का इंग्लैंड दौरा 2022
  • इंग्लैंड-न्यूजीलैंड दूसरे टेस्ट के चौथे दिन कीवी टीम को झटका
  • स्टार खिलाड़ी काइल जेमीसन को मैदान से बाहर जाना पड़ा

ENG vs NZ 2nd Test: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच नॉटिंघम में चल रहे टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच के बीच मेहमान कीवी टीम को बड़ा झटका लगा। उनके स्टार तेज गेंदबाज काइल जेमीसन को अपनी पीठ दर्द के कारण चौथे दिन के खेल से बाहर होना पड़ा। वो मैदान से बाहर हुए जिससे इंग्लैंड को बड़ा फायदा मिल सकता है।

रविवार को तीसरे दिन के खेल के दौरान, जेमीसन ने अपने 17वें ओवर के दौरान इंग्लैंड की पहली पारी में पीठ के निचले हिस्से में गेंदबाजी करते हुए खिचाव महसूस किया था, जिसे उन्हें दर्द का पता चला था। इसके बाद, न्यूजीलैंड के मेडिकल स्टाफ द्वारा इलाज किया गया था।

न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "काइल जेमीसन चौथे दिन मैदान पर नहीं उतर पाएंगे, क्योंकि वह अपनी पीठ दर्द की समस्या के बाद स्कैन का इंतजार कर रहे हैं। जेमीसन ने तीसरे दिन के अंतिम सत्र में गेंदबाजी करते समय तेज दर्द का अनुभव किया था, जिससे उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था।"

ये भी पढ़ेंः इंग्लैंड की दमदार वापसी, यहां क्लिक करके जानिए दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन का पूरा हाल

जेमीसन की अनुपस्थिति के बावजूद न्यूजीलैंड 14 रन की बढ़त लेकर इंग्लैंड को 539 रन पर ऑलआउट करने में सफल रहा। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने टेस्ट क्रिकेट में अपना दसवां पांच विकेट 5/106 लिया, जबकि डेब्यू करने वाले ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल ने 3/62 लिया। लंच के समय न्यूजीलैंड नौ ओवर में 27/1 पर है, जो 41 रन से आगे है।

मैच से पहले ही लगा था बड़ा झटका

गौरतलब है कि इस मैच के शुरू होने से पहले ही न्यूजीलैंड को तब करारा झटका लगा था जब उनके कप्तान व स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद मैच से बाहर हो गए थे। अब काइल जेमीसन का भी अपनी चोट से परेशान होना मैच व सीरीज में न्यूजीलैंड के लिए एक और बड़ी मुश्किल है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर