संन्यास के बाद मैदान पर लौटने जा रहे इयोन मॉर्गन, इस टी20 लीग में दिखाएंगे दमखम

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Jul 13, 2022 | 16:57 IST

Eoin Morgan will Play in Legends League Cricket: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान संन्यास के बाद मैदान पर लौटने जा रहे हैं। वह लीजेंड्स लीग क्रिकेट में अपना दमखम दिखाते हुए नजर आएंगे।

Eoin Morgan
इयोन मॉर्गन (फाइल फोचो)  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • लीजेंड्स लीग क्रिकेट दूसरा सीजन
  • इस साल सितंबर में शुरू होगा सीजन
  • मॉर्गन आगामी सीजन में होंगे शामिल

नई दिल्ली: हाल ही में सेवानिवृत्त 2019 विश्व कप विजेता इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन ने क्रिकेट में वापसी की घोषणा की है क्योंकि वह सितंबर में शुरू होने वाले सीजन 2 के लिए लीजेंड्स लीग क्रिकेट में शामिल होंगे। 

भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग, इरफान और यूसुफ पठान, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली और श्रीलंका के मुथैया मुरलीधरन और कई अन्य क्रिकेट सितारे भी लीग में शामिल होंगे।

मॉर्गन क्रिकेट के इतिहास में दो अलग-अलग देशों के लिए वनडे शतक बनाने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं। आयरिश में जन्मे क्रिकेटर ने हाल ही में लंबे समय तक इंग्लैंड के एकदिवसीय और टी20 क्रिकेट का नेतृत्व करने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया, जिसमें जोस बटलर ने उनकी भूमिका निभाई। 

यह भी पढ़ें: इन दो मैचों ने बदल दी इयोन मॉर्गन की जिंदगी, कर लिया था क्रिकेट छोड़ने का इरादा

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीजन 2 में अपनी भागीदारी की पुष्टि करते हुए मॉर्गन ने कहा, "मैं लीजेंड्स का हिस्सा बनने और उसमें खेलने के लिए बहुत उत्साहित हूं।" 

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सह-संस्थापक और सीईओ रमन रहेजा ने कहा, "हम टीम में इयोन का स्वागत करते हैं और सीजन 2 में मैदान में उनके हरफनमौला प्रदर्शन का अनुभव करने के लिए उत्सुक हैं। उनकी भागीदारी निश्चित रूप से आगामी सीजन को भी रोमांचक बना देगी।"

यह भी पढ़ें: जब पार्टी में 17 साल की तारा को देखते ही दिल लगा बैठे थे मॉर्गन, फिर धूमधाम से की शादी

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर