जानिए वेस्टइंडीज को 55 रन पर समेटने के बाद विजयी इंग्लिश कप्तान इयोन मोर्गन ने क्या कुछ कहा

T20 World Cup 2021, England vs West indies, Eoin Morgan post match comments: इंग्लैंड की टीम ने गत चैंपियन वेस्टइंडीज को 55 रन पर समेटा और फिर 6 विकेट से जीत दर्ज की। इस विशाल जीत के बाद कप्तान इयोन मोर्गन ने ये बयान दिया।

Eoin Morgan, ENG vs WI T20 World Cup
इयोन मोर्गन, टी20 विश्व कप 2021  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • इंग्लैंड बनाम वेस्टइंडीज - टी20 वर्ल्ड कप 2021
  • इंग्लैंड की टीम ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से शिकस्त दी
  • जीत के बाद इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन बेहद खुश

इंग्लैंड ने शनिवार को टी20 विश्व कप 2021 के अपने पहले मुकाबले में वेस्टइंडीज की टीम को करारी शिकस्त दी। इंग्लैंड के गेंदबाजों ने ऐतिहासिक प्रदर्शन करते हुए वेस्टइंडीज को 55 रन पर समेटा और बाद में 6 विकेट से आसान जीत दर्ज की। इस धमाकेदार आगाज के बाद इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन के चेहरे पर खुशी व उत्साह साफ नजर आया।

दुबई के मैदान पर खेले गए इस मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर वेस्टइंडीज को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। इंग्लैंड के गेंदबाजों ने वेस्टइंडीज को 14.2 ओवर में सिर्फ 55 रन पर समेट दिया। इस दौरान मोइन अली और टायमल मिल्स ने 2-2 विकेट लिए जबकि आदिल राशिद ने 2 रन देकर 4 विकेट झटके। जवाब में इंग्लैंड की टीम ने 4 विकेट गंवाते हुए 8.2 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया।

इस शानदार जीत के बाद इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा, "ये शानदार रहा, अभियान की इतनी बेहतरीन शुरुआत। सारा श्रेय हमारे गेंदबाजों को जाता है। गेंदबाज अनुशासित गेंदबाजी करने में सफल रहे और हमने मौकों का फायदा उठाया। मुझे लगता है कि मोइन अली ने हालातों को अच्छी तरह समझा। आईपीएल में शानदार सफलता के बाद उसने यहां भी चीजों को अपने पक्ष में किया।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर