मैदान पर भिड़े विराट कोहली और जॉनी बेयर्स्टो, वीडियो हुआ वायरल

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पांचवें टेस्ट मैच के तीसरे दिन के पहले सत्र के खेल के दौरान विराट कोहली और जॉनी बेयर्स्टो भिड़ गए। बीच बचाव के लिए अंपायर्स को दखल देना पड़ा।

Virat-kohli-Jonny-Bairstow
विराट कोहली और ज़ॉनी बेयर्स्टो   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • इंग्लैंड की पारी के 32वें ओवर में हुई विराट कोहली और जॉनी बेयर्स्टो के बीच भिड़ंत
  • विराट कोहली के चेहरे पर साफ नजर आ रहा था गुस्सा
  • मामला बढ़ता देख अंपायर्स को कराना पड़ा बीच बचाव

बर्मिंघम: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे सीरीज के पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच के तीसरे दिन विराट कोहली आक्रामक अंदाज में नजर आए। दिन के खेल के पहले सत्र के शुरुआती ओवरों में ही विराट कोहली जॉनी बेयर्स्टो भिड़ गए। मामला काफी देर तक चला और अंत में अंपायर्स को इसे शांत कराने के लिए दखल देना पड़ा।

ये वाकया इंग्लैंड की पारी के 32वें ओवर की पहली गेंद के बाद हुआ। स्लिप पर खड़े विराट कोहली से बेयर्स्टो ने कुछ कहा जिसका जवाब देने विराट आगे आए और बेयर्स्टो के पास क्रीज तक पहुंच गए। विराट के चेहरे पर गुस्सा साफ दिखाई पड़ रहा था और वो लगातार कुछ कह रहे थे। 

अंपायर्स को करना पड़ा बीच बचाव
दोनों के बीच जब बहस थमती नहीं दिखी तो अंपायर्स को बीच बचाव करना पड़ा। इंग्लैंड की टीम तब संघर्ष करती दिख रही थी। 31.1 ओवर में उसने 5 विकेट पर 97 रन बना लिए थे। बेयर्स्टो 61 गेंद में 13 और बेन स्टोक्स 16 गेंद में 11 रन बनाकर खेल रहे थे। 

एक दिन पहले उलट थी तस्वीर
एक दिन पहले पवेलियन लौटते वक्त दोनों खिलाड़ी एक दूसरे के साथ मजाक करते हुए पवेलियन वापस लौट रहे थे। वो तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। ऐसे में क्रिकेट प्रशंसकों के मन में ये सवाल उठ रहा है कि ऐसा क्या बेयर्स्टो ने कह दिया कि विराट कोहली आग बबूला हो गए। 24 घंटे में ही दोस्ती की तस्वीरों पर तकरार की तस्वीरें हावी हो गईं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर