कोरोना की चपेट में आए नेपाली क्रिकेटर संदीप लामिछाने, ट्विटर पर की दुआ की गुजारिश

Sandeep Lamichhane tests positive for COVID-19: नेपाल के मशहूर क्रिकेटर संदीप लामिछाने को कोरोना हो गया है। उन्होंने हाल ही में बीबीएल की होबार्ट हरीकैंस टीम के साथ करार किया था।

Sandeep Lamichhane
संदीप लामिछाने (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: IANS

नेपाल के स्पिनर संदीप लामिछाने कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए खुद इस बात की जानकारी दी। उनका कहना है कि सब कुछ ठीक रहा तो वह जल्द मैदान पर लौटेंगे। बता दें कि वह ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग (बीबीएल) का 10वां सीजन खेलने के लिए रवाना होने वाले थे, लेकिन टूर्नामेंट शुरू से दो हफ्ते पहले वायरस का शिकर हो गए। बीबीएल-10 का दिसंबर से आगाज हो रहा है। बताया जा रहा है कि लामिछाने बीबीएल के शुरुआती चार मैच नहीं खेल पाएंगे। लामिछाने टी20 क्रिकेट के जाने माने लेग स्पिनर हैं। उन्होंने कई मैचों में खुद को साबित किया है।

लामिछाने ने ट्विटर पर की दुआ की गुजारिश

संदीप लामिछाने ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'सभी को नमस्कार। यह मेरा फर्ज है कि मैं आप सभी को इस बात से अवगत कराऊं की मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। बुधवार से मेरे शरीर में दर्द हो रहा था। लेकिन मेरा स्वास्थ ठीक हो रहा है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो मैं दोबारा मैदान पर लौटूंगा। दुआओं में याद रखिएगा।' लामिछाने के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी साझा करने के बाद लोग उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भी लामिछाने के स्वस्थ होने की कामना की। 

लामिछाने ने हरीकैंस संग किया था करार

संदीप लामिछाने बीबीएल  के आगामी सीजन के लिए होबार्ट हरीकैंस के साथ करार किया था। उन्होंने बीबीएल-8 में मेलबर्न स्टार्स की जर्सी पहनी थी। उन्होंने अपने शुरुआती दो सीजनों में 20 मैचों में 19.80 की औसत से 26 विकेट झटके। लामिछाने ने करार के बाद कहा था, 'बीबीएल-10 के लिए मैं होबार्ट हरीकैंस के साथ जुड़कर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मुझे ऑस्ट्रेलिया में हमेशा समर्थन और प्यार मिला है। बीबीएल में जो उच्च स्तर की प्रतिस्पर्धा है वो शानदार है।' लामिछाने आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम में थे, लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर