टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर ने किया लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन, पुलिस ने सीज की कार 

Robin singh's car seized by Chennai police: पूर्व ऑलराउंडर रॉबिन सिंह को चेन्नई में कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर लागू किए गए लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करना भारी पड़ गया।

Robin singh
Robin singh  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • चेन्नई पुलिस ने टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर रॉबिन सिंह के खिलाफ की कार्रवाई
  • कोरोना के कारण चेन्नई में जरूरत का सामान खरीदने के लिए 2 किमी से ज्यादा दूर जाने की नहीं है अनुमति
  • कोरोना संक्रमण के मामले में तमिलनाडु राज्यों में तीसरे और चेन्नई शहरों में तीसरे पायदान पर है

चेन्नई: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर रॉबिन सिंह को लॉगडाउन के नियमों का पालन नहीं करना भारी पड़ गया। चेन्नई पुलिस ने कोरोना वायरस संक्रमण के कारण लागू किए गए लॉकडाउन का रॉबिन सिंह ने उल्लंघन किया तो चेन्नई पुलिस ने उनकी कार सीज कर ली है। रॉबिन सिंह की कार को सीज करने के बाद पुलिस ने कहा है कि वो सब्जी खरीदने के लिए अद्यार से उतंडी गए थे। लॉकडाउन के नियमों के मुताबिक लोगों को आवश्यक वस्तुओं की खरीदारी के लिए  घर से 2 किमी के दायरे में आवाजाही की छूट है। लेकिन रॉबिन सिंह ने दूरी के दायरे वाले नियम का उल्लंघन किया है।

चेन्नई में 19 जून से एक बार फिर 12 दिन के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि वो शनिवार को इस्ट कोस्ट रोड(ईसीआर) से शनिवार सुबह आ रहे थे। चेकिंग के दौरान पाया गया कि उनके पास न तो ई पास है और नहीं अपनी कार में ट्रैवल करने का कोई इमरजेंसी का कारण। ऐसे में नियमों के मुताबिक हमने उनकी कार सीज कर ली और वो कार्रवाई के दौरान विनम्रता से पेश आए थे। 

चेन्नई में कोरोना बरपा रहा है जमकर कहर
राजधानी चेन्नई सहित पूरे तमिलनाडु में कोरोना वायरस जमकर कहर बरपा रहा है। चेन्नई में अबतक कोरोना के 45814 मामले सामने आ चुके हैं जिसमें से 668 लोगों की मौत हो चुकी है। 26,474 लोग ठीक हो चुके हैं और वर्तमान में 18673 लोग अस्पतालों में भर्ती हैं। चेन्नई में कोरोना मरीजों का रिकवरी रेट 58.18 प्रतिशत है। यहां 1.47 प्रतिशत लोगों की कोरोना की वजह से जान गई है।


 
शहरों में संक्रमण के मामले में तीसरे स्थान पर चेन्नई
कोरोना संक्रमण के मामलों में तमिलनाडु(67,468) पूरे देश में महाराष्ट्र(1,42,900) और दिल्ली(70,390) के बाद तीसरे स्थान पर है। शहरों के मामले में चेन्नई(45,814) दिल्ली(70,390), मुंबई(69,625) के बाद तीसरे पायदान पर है। ऐसे में कोरोना को लेकर तमिलनाडु सरकार किसी तरह की ढील नहीं बरतना चाहती है। पूरे राज्य के तकरीबन 68 प्रतिशत मामले चेन्नई में हैं। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर