विराट-BCCI विवादः कोहली के बयानों और विवाद पर पूर्व कोच रवि शास्त्री ने काफी कुछ कह दिया, यहां पढ़िए

Ravi Shastri on Virat Kohli captaincy controversy: विराट कोहली और बीसीसीआई के बीच खड़े हुए कप्तानी विवाद को लेकर आखिरकार पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने भी चुप्पी तोड़ दी है।

Ravi Shastri and Virat Kohli
रवि शास्त्री और विराट कोहली  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • विराट-बीसीसीआई विवाद पर रवि शास्त्री ने चुप्पी तोड़ी
  • कप्तानी विवाद को लेकर पूर्व भारतीय कोच का बड़ा बयान
  • शास्त्री ने गांगुली को लेकर भी कही अपनी बात

BCCI and Virat Kohli captaincy controversy: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को जबसे वनडे टीम के कप्तान पद से हटाया गया है, तब से लेकर अब तक कई तरह के बयान आ चुके हैं और ये विवाद अभी थमने का नाम नहीं ले रहा है। कप्तानी से हटाए जाने के बाद विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका जाने से पहले अपने तमाम बयानों से खलबली मचा दी। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कई ऐसे बातें कहीं जिससे उनकी बीसीसीआई से सीधी तकरार सामने आ गई। अब उस मुद्दे पर पूर्व कोच रवि शास्त्री ने भी खुलकर अपनी राय दी है।

गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए रवाना होने से पहले जब मीडिया ने विराट कोहली से सौरव गांगुली व बीसीसीआई के उन बयानों के बारे में पूछा जिसमें ये कहा गया था कि टी20 कप्तानी छोड़ने से पहले उनसे दोबारा विचार करने को कहा गया था। तब विराट ने जवाब में कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ था और किसी ने उनसे कुछ नहीं कहा था। विराट कोहली ने इसके साथ ही रोहित शर्मा के साथ मतभेद की खबरों को भी सिरे से खारिज कर दिया। रोहित शर्मा अब सीमित ओवर क्रिकेट में भारतीय टीमों के कप्तान होंगे जबकि विराट कोहली सिर्फ टेस्ट टीम की अगुवाई करेंगे।

इसे भी पढ़ेंः टीम इंडिया से बाहर चल रहे कुलदीप यादव के कोच का बड़ा बयान, विराट और शास्त्री पर लगाए आरोप

इस पूरे मुद्दे पर 'इंडियन एक्सप्रेस' से बातचीत करते हुए पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने कहा, "विराट ने अपना पक्ष रख दिया है, अब बोर्ड अध्यक्ष (सौरव गांगुली) को अपना पक्ष सामने रखना होगा। अगर संवाद अच्छा रहता तो इस मामले में चीजों को ज्यादा बेहतर तरह से सुलझाया जा सकता था।" इसके अलावा शास्त्री ने विराट के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी बात की।

ये भी पढ़ेंः रवि शास्त्री को लेकर अश्विन का सनसनीखेज बयान, करीम बोले- ऐसी बातों से टीम का माहौल अच्छा नहीं रह सकता

शास्त्री ने कहा, "मैं विराट के अंदर खुद को देखता हूं। आगे बढ़ने का जुनून, भूख और आत्मविश्वास। विराट के साथ मेरे संबंध शानदार रहे। एक विचार वाले दो लोग अपना-अपना काम कर रहे थे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर