अकीब जावेद ने भी उठाए टी20 विश्व कप के लिए चुनी गई पाकिस्तानी टीम पर सवाल

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज अकीब जावेद ने भी टी20 विश्व कप 2022 के लिए चुनी गई पाकिस्तान की टीम पर सवाल उठाए हैं। जानिए उन्होंने क्या कहा?

Pakistan-Cricket-Team
पाकिस्तान क्रिकेट टीम  |  तस्वीर साभार: AP

कराची: टी20 विश्व कप 2022 के लिए पाकिस्तानी टीम का जब से ऐलान हुआ है पाकिस्तान के क्रिकेट गलियारों में इस विषय पर जमकर बहस छिड़ी हुई है। एक-एक करके पूर्व दिग्गज खिलाड़ी टीम चयन पर सवाल उठा रहे हैं। टी20 विश्व कप 2022 के लिए चुनी गई पाकिस्तानी टीम पर नाखुशी जताने वाले लोगों में नया नाम पूर्व तेज गेंदबाज अकीब जावेद का जुड़ गया है। 

नहीं कर पाएगी विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन
अकीब जावेद ने कहा है कि वो विश्व कप के लिए चुनी गई टीम से संतुष्ट नहीं है। उन्होंने कहा, विश्व कप के लिए अमूमन वही टीम चुनी गई है जो एशिया कप में थी। मुझे नहीं लगता है कि ये टीम विश्व कप में अच्छा कर पाएगी।' हालांकि, अकीब ने मध्यक्रम के बल्लेबाज शान मसूद को फखर जमां की जगह टीम में शामिल किए जाने के फैसले पर खुशी जताई है। एशिया कप में पाकिस्तानी टीम के लिए मिडिल ऑर्डर की कमजोर बल्लेबाजी परेशानी की वजह बनी थी। 

बाबर-रिजवान की जोड़ी करेगी पारी की शुरुआत
पाकिस्तान के बैटिंग ऑर्डर के बारे में संभावना जताते हुए कहा कि मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम की जोड़ी ही विश्व कप में भी पारी की शुरुआत करेगी। शान मसूद तीसरे पायदान पर बैटिंग करते नजर आएंगे।

सीनियर खिलाड़ियों से है परेशानी तो देना चाहिए युवाओं को मौका 
मध्यक्रम के लचर प्रदर्शन की वजह से ही पाकिस्तान को एशिया कप के फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था। इस बारे में टिप्पणी करते हुए अकीब ने कहा, अगर चयन समिति को शोएब मलिक और सरफराज अहमद से कोई परेशानी है तो आपको टीम में युवा खिलाड़ियों को शामिल करना चाहिए।

हैदर अली को टीम में शामिल करने पर भी अकीब ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने कुल मिलाकर विश्व कप के लिए चुनी गई टीम के बारे में कहा, पाकिस्तान की गेंदबाजी तो मजबूत है लेकिन उसे बल्लेबाजी में परेशानी का सामना करना पड़ेगा। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर