पुराना है ये रोना-धोनाः भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर पूर्व पाक क्रिकेटर ने बाबर एंड कंपनी की बखिया उधेड़ी

Asia Cup 2022, Tauseef Ahmed slams Pakistani team: एशिया कप 2022 से पहले पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज तौसीफ अहमद ने अपने देश की टीम की बखिया उधेड़ते हुए कुछ मामलों में कड़ी आलोचना की है।

Babar Azam with Virat Kohli
बाबर आजम और विराट कोहली  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • पाकिस्तानी टीम पर तौसीफ अहमद का बयान
  • पूर्व पाक गेंदबाज ने कड़े शब्दों में पाक टीम को घेरा
  • भारत-पाकिस्तान मैच पर भी दिया बयान

India vs Pakistan Asia Cup 2022: भारत और पाकिस्तान के बीच जैसे ही कोई मैच करीब आता है, उसको लेकर चर्चाएं तेज हो जाती हैं। दोनों देशों से तमाम तरह के बयान आए दिन सामने आते रहते हैं। आगामी एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को मुकाबला खेला जाना है और इसको लेकर हलचल तेज हो गई है। ताजा बयान पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज तौसीफ अहमद का है जिन्होंनेे पाकिस्तानी टीम की धज्जियां उड़ाई हैं।

टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच आखिरी बार आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में टक्कर देखने को मिली थी जहां पाकिस्तानी टीम ने अपना सूखा खत्म करते हुए सुपर-12 दौर में भारत को आखिरकार मात दी थी। अब एक बार फिर दोनों चिर-प्रतिद्वंद्वी टीमें आमने-सामने आने जा रही हैं। लेकिन अब भी पाकिस्तानी टीम को लेकर उनके फैंस और पूर्व खिलाड़ियों के बीच सवालों का सिलसिला जारी है।

एशिया कप के लिए घोषित हुई पाकिस्तानी टीम को लेकर बात करते हुए पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी तौसीफ अहमद ने अपने चयनकर्ताओं पर सवाल उठाए हैं। उनका मानना है कि पीसीबी पाकिस्तान को एक मजबूत और टिकाऊ टीम देने में असमर्थ रही है। उन्होंने कहा, "ये रोना-धोना तो बहुत पुराना है। आपने टीम में ठहराव लाने और उसको टिकाऊ बनाने का प्रयास नहीं किया। जो खिलाड़ी टीम में कुछ साल पहले थे, वही खिलाड़ी किसी ना किसी तरह से लौटकर फिर टीम में आ रहे हैं।"

एशिया कप के लिए घोषित पाकिस्तानी टीम यहां क्लिक करके देखें

आपके पास कोई बैकअप प्लान नहीं

उन्होंने एशिया कप और भारत-पाकिस्तान महामुकाबले की तरफ संकेत देते हुए कहा, "जब कुछ इतना बड़ा आने वाला है तब आप वापस उन्हीं खिलाड़ियों के पास जा रहे हैं जिनको आपने कभी कहा था कि उनको क्रिकेट छोड़ देना चाहिए। इसका मतलब साफ है कि आपके पास कोई बैकअप प्लान मौजूद ही नहीं था।"

..बस भारत के खिलाफ जीत जाएं

तौसीफ ने भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर आगे कहा, "हम चाहते हैं कि हमारी टीम अच्छी हो। हम सोच रहे थे कि शोएब मलिक को चुना जाएगा। ऐसे खिलाड़ियों की इसी समय याद आती है। लेकिन हमें एशिया कप की कोई चिंता नहीं है, हम बस भारत के खिलाफ होने वाले 2-3 मैचों की चिंता करते हैं। बस ये मैच जीत जाएं तो काफी है। ये सही तरीका नहीं है, आपको रणनीति की जरूरत होती है।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर