पूर्व पाक स्पिनर ने कहा चहल संघर्ष कर रहे हैं, इस भारतीय गेंदबाज को मौका दिया जाना चाहिए

Ravi Bishnoi, Yuzvendra Chahal, Asia Cup 2022: पाकिस्तानी टीम के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया का मानना है कि भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल संघर्ष कर रहे हैं और उनकी जगह रवि बिश्नोई को मौका मिलना चाहिए।

Yuzvendra Chahal
युुजवेंद्र चहल  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • एशिया कप 2022
  • पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर दानिश कनेरिया का बयान
  • युजवेंद्र चहल की जगह रवि बिश्नोई को मौका मिले

एशिया कप 2022 में अब तक टीम इंडिया के कुछ गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया है, जबकि कुछ ने खराब। इन्हीं में से एक हैं भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल जो फिलहाल संघर्ष करते नजर आ रहे हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में आराम दिया गया था लेकिन वापसी के बाद पिछले दोनों मैचों में चहल एक भी विकेट लेने में सफल नहीं हुए हैं। पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने उनका विकल्प सामने रखा है।

युजवेंद्र चहल को पिछले साल टी20 विश्व कप टीम से बाहर किया गया था और आगामी टी20 विश्व कप 2022 में भी ऐसा ही होता दिख सकता है। भारत ने एशिया कप के लिए चार स्पिनर चुने हैं और पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया के मुताबिक युजवेंद्र चहल की जगह युवा स्पिनर रवि बिश्नोई को टीम में शामिल किया जा सकता है।

कनेरिया के मुताबिक यूएई की पिचों पर रवि बिश्नोई ज्यादा फायदेमंद साबित हो सकते हैं। इसके अलावा दानिश कनेरिया ने भारत के पेस अटैक पर सवालिया निशान लगाए खासतौर पर आवेश खान और अर्शदीप सिंह की जोड़ी को लेकर। दोनों गेंदबाजों ने हांगकांग जैसी कमजोर टीम के खिलाफ भी जमकर रन लुटा डाले थे।

ये भी पढ़ेंः सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया को दी चेतावनी, टी20 विश्व कप के लिए इस खिलाड़ी का खोज लो विकल्प

कनेरिया ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा, "भारत की गेंदबाजी चिंता का विषय बनती जा रही है। आवेश खान की गेंदों की धुनाई हो रही है और अगर अर्शदीप को भी रन पड़ने लगे तो सारा बोझ भुवनेश्वर कुमार पर आ जाएगा। चहल भी अपना दम नहीं दिखा पा रहे हैं, अगर वो लेग स्पिन ज्यादा ठीक नहीं कर पा रहे हैं तो उनकी जगह रवि बिश्नोई को मौका दे देना चाहिए।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर