सात साल में वनडे रैंकिंग में अपने सबसे निचले पायदान पर पहुंचे विराट कोहली

विराट कोहली के खराब फॉर्म का असर उनकी आईसीसी रैंकिंग में नजर आने लगा है वो वनडे रैंकिंग में 7 साल के अपने सबसे निचले पायदान पर पहुंच गए हैं। 

Virat-Kohli
विराट कोहली 
मुख्य बातें
  • वनडे रैंकिंग में टॉप 4 से बाहर हुए विराट कोहली
  • एक स्थान के नुकसान के साथ विराट अभी भी रैंकिंग में भारत के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज
  • सात साल में वनडे क्रिकेट में अपनी सबसे निचली रैंकिंग पर पहुंचे विराट

दुबई: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के खराब फॉर्म का असर अब उनकी तीनों फॉर्मेट की आईसीसी रैंकिंग पर पड़ता दिख रहा है। बुधवार को आईसीसी द्वारा जारी ताजा रैंकिंग में विराट कोहली वनडे रैंकिंग में सबसे निचले पायदान पर पहुंच गए हैं। 

एक स्थान के नुकसान के साथ पांचवें पायदान पर पहुंचे 
ताजा रैंकिंग में विराट कोहली 774 रेटिंग प्वाइंट के साथ पांचवें पायदान पर काबिज हैं। उन्हें ताजा रैंकिंग में एक स्थान का नुकसान हुआ है। बावजूद इसके वो अभी भी वनडे रैंकिंग में भारत के सबसे अधिक रैंकिंग वाले खिलाड़ी हैं। उनके बाद छठे पायदान पर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा हैं। जो 770 रेटिंग प्वाइंट के साथ छठे नंबर पर काबिज हैं। 

टॉप 4 से बाहर हुए विराट 
विराट कोहली साल 2014 से लगातार वनडे रैंकिंग में टॉप 4 बल्लेबाजों में बने हुए थे। पहली बार उन्हें टॉप 4 से बाहर होना पड़ा है। टेस्ट रैंकिंग में विराट 12वें और टी20 रैंकिंग में 25वें पायदान पर काबिज हैं। ऐसे में विराट कोहली के लिए खराब फॉर्म की वजह से स्थितियां लगातार खराब होती जा रही हैं। पिछले साढ़े तीन साल में विराट कोहली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एक भी शतक नहीं जड़ सके हैं। 
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर