गौतम गंभीर के श्रीलंका का झंडा हाथ में लेने वाला वीडियो हुआ वायरल, दासुन शनाका की टीम ने पाकिस्‍तान का फाइनल में रौंदा

Gautam Gambhir posed for photographs with Sri Lanka flag: श्रीलंका ने एशिया कप 2022 के फाइनल में पाकिस्‍तान को 23 रन से हराया। श्रीलंका की जीत से खुश पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर ने श्रीलंका का झंडा हाथ में पकड़कर फोटो खिचाएं।

gautam gambhir
गौतम गंभीर  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • श्रीलंका ने एशिया कप 2022 के फाइनल में पाकिस्‍तान को 23 रन से हराया
  • श्रीलंका की जीत के बाद गौतम गंभीर ने देश का झंडा हाथ में लेकर फोटो खिचाएं
  • गौतम गंभीर का यह वीडियो वायरल हो गया है

दुबई: श्रीलंका ने रविवार को एशिया कप 2022 के फाइनल में पाकिस्‍तान को 23 रन से मात दी। श्रीलंका ने इसी के साथ छठी बार एशिया कप का खिताब अपने नाम किया। पाकिस्‍तान के कप्‍तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया। श्रीलंका ने भानुका राजपक्षा (71*) और वनिंदु हसरंगा (36) की पारियों की बदौलत 20 ओवर में 170/6 का स्‍कोर बनाया। जवाब में पाकिस्‍तान की टीम 20 ओवर में 147 रन पर ऑलआउट हो गई।

श्रीलंका की जीत का जश्‍न पूरा एशिया मना रहा है। टूर्नामेंट की शुरूआत में कम ही लोगों को भरोसा था कि दासुन शनाका के नेतृत्‍व वाली टीम खिताब जीतने में सफल होगी। श्रीलंका ने लीग चरण का पहला मुकाबला गंवाया और फिर जोरदार वापसी करके क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया। पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर भी श्रीलंका की जीत से खुश नजर आए। मैदान पर कमेंट्री कर रहे गंभीर ने श्रीलंका का झंडा हाथ में लेकर फोटो खिंचाई और उनका यह वीडियो वायरल हो गया है।

श्रीलंकाई खिलाड़‍ियों ने एशिया कप 2022 का खिताब जीतने के बाद ड्रेसिंग रूम में जोरदार जश्‍न मनाया। श्रीलंकाई खिलाड़‍ियों का ड्रेसिंग रूम में जश्‍न मनाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।

याद दिला दें कि अपने दिनों में गौतम गंभीर ने श्रीलंका के खिलाफ कई यादगार पारियां खेली हैं। 2011 विश्‍व कप फाइनल में गौतम गंभीर की 97 रन की पारी को भला कोई क्रिकेट फैन कैसे भूल सकता है। गंभीर तब तीसरे नंबर पर बल्‍लेबाजी करने उतरे थे और भारत को 28 साल बाद वर्ल्‍ड कप खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर