द हंड्रेड को झटके पे झटका, अब एक और धांसू क्रिकेटर ने टूर्नामेंट को कहा बाय-बाय

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Jun 26, 2021 | 14:48 IST

Glenn Maxwell pulls out of The Hundred: डेविड वॉर्नर और मार्कस स्टोइनिस के बाद ऑस्ट्रेलिया के एक और धांसू क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल ने द हंड्रेड से अपना नाम वापस ले लिया है।

Glenn Maxwell and David Warner
ग्लेन मैक्सवेल और डेविड वॉर्नर  |  तस्वीर साभार: AP, File Image
मुख्य बातें
  • इंग्लैंड 'द हंड्रेड' का आयोजन कराने जा रहा है
  • आयोजन 21 जुलाई से 21 अगस्त तक होना है
  • अभी तक कई खिलाड़ी टूर्नामेंट से हट चुके हैं

लंदन: ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल द हंड्रेड क्रिकेट टूर्नामेंट से हट गए हैं। द हंड्रेड का आयोजन 21 जुलाई से 21 अगस्त तक होना है जिसमें दुनिया भर के कई स्टार खिलाड़ियों के शामिल होने की संभावना है। मैक्सवेल ने लंदन स्पिरिट के साथ एक लाख पौंड का करार किया था। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने हालांकि अभी तक मैक्सवेल के हटने की घोषणा नहीं की है लेकिन टीम के मुख्य कोच और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वॉर्न ने इसकी पुष्टि कर दी है।

मैक्सवेल विंडीज और बांग्लादेश दौरे से भी हटे

मैक्सवेल इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के विंडीज और बांग्लादेश दौरे से भी हट चुके हैं। वॉर्न ने द फोक्स क्रिकेट से कहा, 'दुर्भाग्य से मैक्सवेल द हंड्रेड से हट गए हैं। हम उन्हें टीम में लेकर काफी उत्साहित थे। हमें पता है कि वह एक मैच विनर हैं। हालांकि वह अब हट गए हैं और हमने उनकी जगह वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के जोश इंग्लिस को लिया है।'

वॉर्नर और स्टोइनिस ने भी नाम वापस लिया था

इससे पहले, ऑस्ट्रेलिया के ही डेविड वॉर्नर और मार्कस स्टोइनिस ने भी इस टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया था। वॉर्नर और स्टोइनिस ने साउथर्न ब्रेव फ्रेंचाइजी के साथ क्रमश: एक लाख पौंड और 80 हजार पौंड का करार किया था।

दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक और न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे को वार्नर और स्टोयनिस के रिप्लेसमेंट के तौर पर साउथर्न ब्रेव ने साइन किया है। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा भी इस टूर्नामेंट से हट गए हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर