अश्विन के हाथों अपना सबसे बड़ा रिकॉर्ड टूटने पर हरभजन सिंह की प्रतिक्रिया आई, कुछ ऐसा कहा

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Nov 29, 2021 | 19:14 IST

Harbhajan Singh reacts on Ashwin breaking his test record: टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने रविचंद्रन अश्विन द्वारा उनका सबसे खास रिकॉर्ड तोड़े जाने के बाद प्रतिक्रिया दी है।

Harbhajan Singh reaction on Ravichandran Ashwin record
रविचंद्रन अश्विन ने तोड़ा रिकॉर्ड, तो भज्जी ने दी प्रतिक्रिया (AP/Twitter) 
मुख्य बातें
  • कानपुर टेस्ट में रविचंद्रन अश्विन ने बना डाला खास रिकॉर्ड
  • तोड़ा हरभजन सिंह का रिकॉर्ड, भारत के लिए तीसरे सर्वाधिक टेस्ट विकेट लेने वाले खिलाड़ी बने अश्विन
  • अश्विन की इस बड़ी सफलता पर हरभजन सिंह की प्रतिक्रिया भी आई

भारतीय पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह ने सोमवार को भारत के लिए तीसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले अश्विन को बधाई दी। अब अश्विन सिर्फ अनिल कुंबले (619) और कपिल देव (434) से विकेट लेने के मामले में पीछे हैं। रविवार को अश्विन ने चौथे दिन विल यंग को आउट करने के बाद, हरभजन के 417 विकेटों की बराबरी की थी।

इसके बाद, अश्विन ने ग्रीन पार्क में न्यूजीलैंड की दूसरी पारी में टॉम लैथम को आउट करके टेस्ट में हरभजन के विकेटों को पीछे छोड़ दिया। कानपुर टेस्ट की पहली पारी में अश्विन ने तीन, जबकि अक्षर पटेल ने पांच विकेट लिए थे। अश्विन ने अपने करियर में अब तक 30 बार पांच विकेट लिए हैं।

इसे लेकर, हरभजन ने सोमवार को ट्विटर पर अश्विन को बधाई दी। हरभजन ने सोमवार को एक ट्वीट में लिखा, "बधाई अश्विन भाई आपको ढेर सारी शुभकामनाएं। भगवान भला करे। चमकते रहें।"

अश्विन के गेंद और बल्ले दोनों से शानदार प्रदर्शन के बाद, विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने क्रिकबज के एक क्रिकेट शो में उनकी तुलना महान कपिल देव से की है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर