शोएब ने भी मुुझे पूछा थाः हरभजन सिंह ने पिछले भारत-पाक मैच से जुड़ा किया खुलासा

Bharat banam Pakistan, Asia Cup 2022, Old Facts: भारत और पाकिस्तान के बीच प्रतिद्वंद्विता काफी पुरानी है। दोनों टीमों की भिड़ंत से जुड़ा एक पुराना किस्सा आज हरभजन सिंह ने फैंस के सामने रखा है।

Harbhajan Singh on Shoaib Akhtar
हरभजन सिंह और शोएब अख्तर  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • भारत-पाकिस्तान की टक्कर
  • एशिया कप मैच से पहले हरभजन सिंह का खुलासा
  • टी20 विश्व कप 2021 मैच के बाद की ट्रोलिंग को लेकर बताया

India vs Pakistan, Asia Cup 2022: आज एक बार फिर भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होंगी। एशिया के दो बड़े क्रिकेट धुरंधर देश तकरीबन 10 महीने के अंतराल के बाद फिर भिड़ने जा रहे हैं। वेन्यू वही है, बस फर्क इतना है कि पिछली बार दुबई के मैदान पर मुकाबला टी20 विश्व कप 2021 का था और इस बार एशिया कप का है। इसी को लेकर पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने एक दिलचस्प खुलासा किया है।

गौरतलब है कि टी20 विश्व कप 2021 में भारत और पाकिस्तान की टीमें जब आमने-सामने आईं तो उम्मीद यही थी कि हमेशा की तरह बड़े आईसीसी टूर्नामेंट में जीतने का भारतीय रिकॉर्ड कायम रहेगा। लेकिन पाकिस्तान ने सबको चौंकाया और बाबर आजम की अगुवाई वाली उस टीम ने टीम इंडिया को 10 विकेट से करारी मात देकर उलटफेर कर दिया।

भारत की उस हार के बारे में चर्चा करते हुए हरभजजन सिंह ने कहा कि पूर्व पाकिस्तानी पेसर शोएब अख्तर से उनका हंसी-मजाक चलता रहता था, लेकिन पिछली बार ये कुछ बड़ा हो गया। भज्जी ने बताया कि कैसे शोएब ने उनसे कहा कि भारत चाहे तो वॉकओवर ले ले, क्योंकि कुछ समय पहले ऐसा ही कुछ हरभजन सिंह ने अख्तर से कहा था कि भारत ही जीतेगा और पाकिस्तान को वॉकओवर ले लेना चाहिए।

IND vs PAK LIVE SCORE: भारत और पाकिस्तान के बीच मैच का लाइव स्कोर यहां जानिए

हरभजन सिंह ने कहा, "मेरी और शोएब की मजाकियां चीजें बड़ी चलती रहती है। मजाक-मजाक में बात इतना बढ़ गई और फिर लोग शुरू हो गए ट्विटर पर। यारो दोस्त को मजाक सोशल मीडिया से अच्छा है फोन पर कर लो, वो अच्छा है। दो-तीन महीने तो मुझे चैन नहीं आने दिया। शोएब ने भी मुझे पूछा था- वॉकओवर चाहिए?

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर