इस पूर्व दिग्‍गज क्रिकेटर ने पहनी दक्षिण अफ्रीका की जर्सी, हरभजन ने पूछा रांची में करोगे बल्‍लेबाजी?

क्रिकेट
Updated Oct 17, 2019 | 10:31 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

जोंटी रोड्स ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह दक्षिण अफ्रीका की जर्सी पहने हुए दिख रहे हैं। इस फोटोशूट में रोड्स का नाम उनकी जर्सी के पीछे छपा हुआ दिख रहा है।

harbhajan singh and jonty rhodes
हरभजन सिंह और जोंटी रोड्स 
मुख्य बातें
  • हरभजन सिंह ने दक्षिण अफ्रीका के बल्‍लेबाजी प्रदर्शन की उड़ाई खिल्‍ली
  • भारत ने मौजूदा सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना रखी है
  • भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज का तीसरा टेस्‍ट शनिवार से रांची में खेला जाएगा

रांची: अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने मौजूदा टेस्‍ट में भारत के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका की लचर बल्‍लेबाजी प्रदर्शन का मजाक बनाते हुए पूर्व क्रिकेटर और महान फील्‍डर जोंटी रोड्स से अपने देश की मदद करने की बात पूछी है। रोड्स ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह दक्षिण अफ्रीका की जर्सी पहने हुए दिख रहे हैं। इस फोटोशूट में रोड्स का नाम उनकी जर्सी के पीछे छपा हुआ दिख रहा है।

रोड्स ने फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'हरा और स्‍वर्ण रंग में लौटकर अच्‍छी महसूस कर रहा हूं। भले ही यह सिर्फ शूट के लिए मुंबई के आईकॉनिक महबूब स्‍टूडियो में पहना हो।' हरभजन ने इसी मौके का फायदा उठाते हुए प्रोटियाज बल्‍लेबाजी का मखौल बनाया और जवाब दिया, 'क्‍या आप रांची में आखिरी टेस्‍ट खेल सकते हैं। दक्षिण अफ्रीका को कुछ बल्‍लेबाजी की जरूरत है जोंटी।' इस पर जोंटी ने हरभजन को जवाब दिया, 'दक्षिण अफ्रीका को मुझसे ज्‍यादा बेहतर बल्‍लेबाज की जरूरत है।'

बता दें कि विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम ने मौजूदा तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर रखी है। सीरीज का तीसरा व अंतिम टेस्‍ट शनिवार से रांची में शुरू होगा। भारतीय टीम की कोशिश दक्षिण अफ्रीका का 3-0 से सूपड़ा साफ करते हुए आईसीसी विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप की अंक तालिका में अपने नंबर बढ़ाने की होगी। भारतीय टीम इस समय आईसीसी विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप की अंक तालिका में शीर्ष पर काबिज है।

याद हो भारत ने विशाखापत्‍तनम में खेले गए पहले टेस्‍ट को 203 रन के विशाल अंतर से जीता था। इसके बाद पुणे में खेले गए दूसरे टेस्‍ट को टीम इंडिया ने एक पारी और 137 रन के विशाल अंतर से जीता। पुणे में भारत ने विराट कोहली (254*) के करियर की सर्वश्रेष्‍ठ पारी की बदौलत अपनी पहली पारी 601/5 के स्‍कोर पर घोषित की थी। इसके जवाब में दक्षिण अफ्रीकी टीम क्रमश: 275 और 189 रन पर ऑलआउट हो गई थी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर