'अनिल भाई आप बहुत लालची हो'..हरभजन सिंह ने बेहद खास दिन पर कुंबले को लेकर किया ये ट्वीट

Harbhajan Singh jokes with Anil Kumble through a tweet: भारत के महान पूर्व स्पिनर अनिल कुंबले को लेकर हरभजन सिंह ने एक मजाकिया ट्वीट किया जो एक पारी में रिकॉर्ड 10 विकेट लेने की वर्षगांठ पर किया गया।

Harbhajan Singh and Anil Kumble
हरभजन सिंह और अनिल कुंबले 
मुख्य बातें
  • हरभजन सिंह ने अनिल कुंबले को लेकर किया मजाकिया ट्वीट
  • इसी दिन कुंबले ने एक पारी में 10 विकेट लेकर रचा था इतिहास
  • भज्जी ने मजाकिया ट्वीट के जरिए कुंबले को दी बधाई

आज ही के दिन 1999 में अनिल कुंबले (Anil Kumble) ने वो कमाल कर दिखाया था जो आज तक भारतीय क्रिकेट इतिहास में कोई नहीं कर सका। पाकिस्तान के खिलाफ दिल्ली में खेले गए टेस्ट मैच की एक पारी में 10 विकेट लेने का वो कमाल आज भी फैंस नहीं भूले होंगे। इसी खास दिन की 22वीं वर्षगांठ पर तमाम लोगों व बीसीसीआई ने कुंबले को बधाई दी। इन्हीं में एक मजाकिया ट्वीट हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भी किया। 

पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने 'जम्बो' के नाम से मशहूर पूर्व महान स्पिनर अनिल कुंबले के साथ पाकिस्तान के खिलाफ एक पारी में ऐतिहासिक दस विकेट लेने वाले खास दिन पर एक दिलचस्प ट्वीट किया।

टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ की भूमिका पर शेन वॉर्न ने दिया बड़ा बयान

जब कुंबले ने 10 विकेट लिए थे, तब पूर्व स्पिनर हरभजन भी उस टेस्ट में भारत की गेंदबाजी लाइनअप का हिस्सा थे। उन्होंने 18 ओवर डाले, लेकिन उनको उस पारी में विकेट नहीं लिया। सोमवार को सोशल मीडिया पर हरभजन ने मजाक में कहा कि महान स्पिनर बहुत लालची थे। भज्जी ने ट्विटर पर लिखा, "क्या दिन था, लेकिन अनिल कुंबले आप बहुत लालची हो 10 के 10 विकेट ले लिए। मुझे 1 तो लेने देते, अनिल भाई आप पर गर्व है।"

कुंबले ने इसके बाद ऑफ स्पिनर को धन्यवाद दिया, जिन्होंने इस साल की शुरुआत में खेल के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया। अनिल कुंबले ने अपने टेस्ट करियर में 619 विकेट झटके जो आज भी भारतीय क्रिकेट इतिहास में किसी भी गेंदबाज का रिकॉर्ड है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर