SRH vs GT: 'उनके गेंदबाज अलग-अलग लंबाई के हैं', पहली हार मिली तो कप्तान हार्दिक पांड्या ने दिया ये बयान

क्रिकेट
भाषा
Updated Apr 12, 2022 | 05:00 IST

Hardik Pandya on Sunrisers Hyderabad vs Gujarat Titans Match: गुजरात टाइटन्स को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार का मुंह देखना पड़ा। जानिए, हार के बाद गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने क्या कुछ कहा?

Hardik Pandya on SRH vs GT Match
हार्दिक पांड्या (तस्वीरा साभार- आईपीएल) 
मुख्य बातें
  • इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022
  • सनराइजर्स हैदराबाद बनाम गुजरात टाइटन्स
  • हैदराबाद ने 8 विकेट से जीता मुकाबला

नवी मुंबई: लगातार तीन जीत के बाद इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले में सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद से आठ विकेट की करारी शिकस्त झेलने के बाद गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पंड्या ने प्रतिद्वंद्वी गेंदबाजों की तारीफ की। हार्दिक की नाबाद अर्धशतकीय पारी के बाद भी गुजरात की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 162 रन ही बना सकी। हैदराबाद ने कप्तान केन विलियमसन की 57 रन की पारी के दम पर पांच गेंद शेष रहते इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।

मैच के बाद पुरस्कार समारोह में हार्दिक ने कहा, 'बल्लेबाजी के दौरान हमने सात से 10 रन कम बनाए, ये रन आखिरी में काफी मायने रखते है। गेंदबाजी में दो खराब ओवरों ने हमारा खेल बिगाड़ दिया।' हार्दिक ने कहा, 'मुझे लगता है कि उन्होंने आखिरी के ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की। पिच पर असामान्य उछाल थी और उनके गेंदबाज अलग-अलग लंबाई के हैं, जिससे उन्हें फायदा हुआ। जिस तरह से उन्होंने गेंदबाजी की उसका श्रेय उन्हें दिया जाना चाहिए।' गुजरात को चार मैचों में पहली हार मिली है।

यह पढ़ें भी: आखिरकार हार्दिक पांड्या का बल्ला गरजा, लंबे समय बाद खेली जोरदार अर्धशतकीय पारी

हार्दिक ने 42 गेंद की नाबाद पारी में चार चौके और एक छक्का जड़ा जबकि अभिनव मनोहर ने तीन जीवनदान का फायदा उठाते हुए 21 गेंद की पारी में एक छक्का और पांच चौके की मदद से 35 रन बनाए। दोनों ने छठे विकेट के लिए 50 रन की साझेदारी कर टीम को मुश्किल परिस्थिति से बाहर निकाला।
इन दोनों के अलावा हैदराबाद के गेंदबाजों ने 22 अतिरिक्त देकर गुजरात के स्कोर को 160 के पार पहुंचाने में मदद की। इसमें से 20 रन वाइड से आए।

यह पढ़ें भी: मैच के बीच हैदराबाद को लगा झटका, छक्का जड़कर मैदान से बाहर गया ये खिलाड़ी

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर