हिटमैन ने लगातार दूसरे मैच में डुबोई टीम इंडिया की लुटिया, जीवनदान का नहीं उठा पाए फायदा

Hitman Rohit Sharma flop show continues: भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान हिटमैन रोहित शर्मा का फ्लॉप-शो रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ भी जारी रहा। पहले गेंद पर मिले जीवनदान का वो नहीं उठा सके फायदा।

Rohit-sharma-t20-World-cup-2021
रोहित शर्मा 
मुख्य बातें
  • रोहित शर्मा का पाकिस्तान के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ भी नहीं चला बल्ला
  • दो मैच में 7 की औसत से बना सके हैं केवल 14 रन, न्यूजीलैंड के खिलाफ पहली ही गेंद पर मिला जीवनदान
  • रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे पायदान पर करने उतरे बल्लेबाजी

दुबई: साल 2019 में इंग्लैंड में आयोजित वनडे विश्व कप में रिकॉर्ड पांच शतक जड़कर अपने बल्ले का लोहा मनवाने वाले टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज हिटमैन रोहित शर्मा का फ्लॉप शो टी20 वर्ल्ड कप में लगातार जारी है। रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप के पहले मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ खाता खोले बगैर पवेलियन लौट गए थे। शाहीन शाह अफरीदी ने उन्हें पहली ही गेंद पर एलबीडब्लू कर दिया था। 

ऐसे में भारतीय टीम को उनसे न्यूजीलैंड के खिलाफ बड़ी पारी खेलने की आस थी। कीवी टीम के खिलाफ टीम इंडिया टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी। लेकिन पारी की शुरुआत करने ईशान किशन और केएल राहुल उतरे। साल 2013 में बतौर ओपनर सीमित ओवरों की क्रिकेट में शुरुआत करने के बाद ये दूसरा मौका था जब हिटमैन टीम इंडिया के लिए ओपनिंग करने नहीं उतरे। 

तीसरे नंबर पर कीवी टीम के खिलाफ की बल्लेबाजी
ईशान किशन के 8 गेंद में 4 रन की पारी खेलकर आउट होने के बाद हिटमैन रोहित शर्मा तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे। मुंबई इंडियन्स के साथी खिलाड़ी ट्रेंट बोल्ट की शॉर्ट गेंद के खिलाफ हुक शॉट खेला और गेंद सीधे मिड विकेट बाउंड्री पर खड़े एडम मिल्ने का पास हवा में पहुंची ऐसे में वो गेंद को छूने के बाद नहीं लपक पाए गेंद उनकी पकड़ में आने से पहले छिटक गई। इस रह हिटमैन को उनकी पारी की पहली ही गेंद पर जीवनदान मिल गया।

नहीं उठा पाए जीवनदार का फायदा
लेकिन रोहित शर्मा खुद को मिले इस जीवनदान का फायदा नहीं उठा सके। रोहित शर्मा किसी तरह पॉवरप्ले को पार करके आठवें ओवर तक पिच पर टिके कहे। लेकिन इस ओवर की चौथी गेंद पर ईश सोढी ऑफ स्टंप के बाहर शॉर्ट गेंद फेंकी जिसे रोहित ने पुल करने नाकाम कोशिश की और लॉन्गऑन बाउंड्री पर खड़े मार्टिन गप्टिल की गेंद पर लपके गए और उनकी पारी का अंत हो गया। रोहित ने अपनी 14 गेंद का सामना किया और 14 रन बनाए इस दौरान उन्होंने 1 चौका और एक छक्का जड़ा। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर