IND vs HK: विराट कोहली को लेकर हांगकांग के कप्‍तान ने दिया धांसू बयान, जानकर खुश हो जाएंगे भारतीय फैंस

Nizakat Khan on Virat Kohli: हांगकांग के कप्तान निजाकत खान ने भारत के खिलाफ भिड़ंत से पहले विराट कोहली को लेकर धांसू बयान दियान है।

Virat Kohli and Nizakat Khan
विराट कोहली और निजाकत खान  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट 2022
  • भारत बनाम हांगकांग मुकाबला
  • दोनों टीमें बुधवार को दुबई में भिड़ेंगी

भारतीय टीम ने रविवार को पाकिस्तान को हराकर एशिया कप 2022 में रोमांचक आगाज किया। टीम इंडिया की ग्रुप ए में अब दूसरी भिड़ंत बुधवार को हांगकांग से होगी। बता दें कि हांगकांग का टूर्नामेंट में यह पहला मैच है। हांगकांग की कमान पाकिस्तानी मूल के निजाकत खान के हाथों में है, जिन्होंने भारत से भिड़ंत से पहले विराट कोहली को लेकर धांसू बयान दिया है। दरअसल, निजाकत ने कोहली की जमकर सराहनी की है और खुद को पूर्व भारतीय कप्तान का बड़ा फैन बताया। उन्होंने साथ ही कोहली के फॉर्म में लौटने की ख्वाहिश जताई।

'विराट कोहली फॉर्म में लौट आएं'

निजाकत ने कहा, 'मैं विराट कोहली का बहुत बड़ा फैन हूं। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा खेला और हम वास्तव में चाहते हैं कि वह फॉर्म में लौट आएं और ढेर सारे रन बनाएं।' मालूम हो कि रविवार को कोहली ने 100वां अंतरराष्ट्रीय मैच खेला। वह तीनों फॉर्मेट्स (टेस्ट, वनडे और टी-20) में मैचों का शतक पूरा करने वाले पहले भारतीय हैं। 

वहीं, निजाकत ने भारत के विरुद्ध चार साल पहले हुई टक्कर को लेकर कहा  'जब 2018 में एशिया कप में हमने भारत का सामना किया, तब हम सिर्फ 20 रन से हार गए थे। टी20 मैच में कुछ भी हो सकता है। मैच में कोई भी गेंदबाज अच्छा स्पेल डाल सकता है या बल्लेबाज कुछ ओवर में तेजी से रन बटोर सकता है।'

कोहली ने पाक के सामने 35 रन बनाए

गौरतलब है कि कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले नंबर पर उतरने के बाद 34 गेंदों में 35 रन की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 3 चौके और 1 छक्का लगाया। कोहली पिछले काफी समय से फॉर्म में नहीं हैं। उन्होंने नवंबर 2019 से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक नहीं बनाया। कोहली एशिया कप से पहले जुलाई में इंग्लैंड में दौरे पर मैदान पर उतरे, जहां वह कोई अर्धशतकीय पारी नहीं खेल पाए थे।

यह भी पढ़ें: लोगों ने हार्दिक की तारीफ में लिखे लंबे-चौड़े पोस्ट, विराट ने केवल एक 'शब्‍द' से लूट ली महफिल

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर