ICC T20 World Cup 2022: भारत बनाम पाकिस्‍तान मैच के टिकट महज कुछ सेकंड में बिके

ICC T20 World Cup 2022: भारत और पाकिस्‍तान के बीच 23 अक्‍टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर टी20 वर्ल्‍ड कप 2022 का मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच के टिकट पांच मिनट के अंदर ही बिक गए।

rohi tsharma and babar azam
रोहित शर्मा और बाबर आजम 
मुख्य बातें
  • भारत और पाकिस्‍तान के बीच मैच के टिकट पांच मिनट में बिके
  • 8 लाख से ज्‍यादा फैंस के टी20 वर्ल्‍ड कप में शामिल होने की संभावना है
  • आईसीसी टी20 वर्ल्‍ड कप 16 अक्‍टूबर से 13 नवंबर के बीच ऑस्‍ट्रेलिया में खेला जाएगा

नई दिल्‍ली: आईसीसी टी20 वर्ल्‍ड कप 2022 में भारत और पाकिस्‍तान के बीच हाई वोल्‍टेज मैच के टिकट कुछ ही मिनटों में बिक गए। भारत और पाकिस्‍तान के बीच यह मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर 23 अक्‍टूबर को खेला जाएगा। ऑस्‍ट्रेलिया में 16 अक्‍टूबर से 13 नवंबर तक टी20 वर्ल्‍ड कप 2022 का आयोजन होगा। 45 मैचों के टूर्नामेंट की प्री सेल अवधि में करीब 2 लाख टिकट की बिक्री हुई।

विश्‍व क्रिकेट की सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्विताओं में से एक की मांग इतनी तेज थी कि भारत बनाम पाकिस्‍तान मैच के टिकट आवंटन करीब 5 मिनट के अंदर ही बिक गए। 8 लाख से अधिक दर्शकों के टी20 वर्ल्‍ड कप में शामिल होने की उम्‍मीद है। आम सार्वजनकि सेल में फैंस के पास अन्‍य मुकाबलों की सीट सुरक्षित करने के और भी मौके हैं।

आईसीसी पुरुष टी20 वर्ल्‍ड कप 2022 की स्‍थानीय आयोजक समिति के सीईओ मिचेल एनराइट ने कहा, 'फैंस का रिस्‍पांस शानदार रहा और हमें गर्व है कि अपने फैंस को टिकट बेच सके। हमारे साथ जिसने पहले से पंजीकरण किया था, उन्‍हें प्री-सेल के जरिये प्राथमिकता पर टिकट मिले।' आईसीसी पुरुष टी20 वर्ल्‍ड कप का आयोजन ऑस्‍ट्रेलिया के सात शहर- मेलबर्न, सिडनी, ब्रिस्‍बेन, एडिलेड, गीलांग, होबार्ट और पर्थ में होगा। कुल 45 मुकाबले इन स्‍थानों पर खेले जाएंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर