IND vs BAN Live Cricket Streaming, U-19 World Cup 2022: जानिए कब और कहां देखें भारत-बांग्लादेश क्वार्टर फाइनल मुकाबला

U19 World Cup 2022, India vs Bangladesh (IND vs BAN) U19 Live Cricket Score Streaming Online: साल 2020 की अंडर-19 वर्ल्ड कप की विजेता और उपविजेता बांग्लादेश और भारत के बीच क्वार्टर फाइनल में शनिवार को भिड़ंत हो रही है। जानिए इस मुकाबले को आप कब और कहां देख सकते हैं।

IND-vs-BAN-U19-World-cup-Live-Streaming
भारत बनाम बांग्लादेश अंडर-19 वर्ल्ड कप 2022 लाइव स्ट्रीमिंग 
मुख्य बातें
  • ग्रुप बी में तीन में से तीन मैच जीतकर टॉप पर रही है भारतीय टीम
  • बांग्लादेश की टीम ग्रुप ए में इंग्लैंड के बाद रही थी दूसरे पायदान पर
  • साल 2020 में अंडर-19 विश्व चैंपियन बनी थी बांग्लादेश की टीम

IND U19 vs BAN U19 World Cup 2022 Live Cricket Score Streaming Online: वेस्टइंडीज की मेजबानी में खेले जा रहे अंडर-19 वर्ल्ड कप के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में भारत और बांग्लादेश की टीमों के बीच भिड़ंत होने जा रही है। भारतीय टीम ग्रुप में बी अपने सभी मुकाबले जीतकर टॉप पर रही थी। पिछले बार की उपविजेता भारतीय टीम ने पांचवीं बार अंडर-19 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने के अभियान की शुरुआत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ की थी। इसके अलावा उसने आयरलैंड और युगांडा की टीमों के ग्रुप दौर में मात दी थी। पिछले बार की विजेता बांग्लादेश ग्रुप में दूसरे पायदान पर रही थी। उसे यूएई और कनाडा के खिलाफ जीत मिली थी जबकि इंग्लैंड के खिलाफ उसे हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में उसकी क्वार्टर फाइनल में ग्रुप बी के टॉपर से भिड़ंत हो रही है। 

भारतीय अंडर-19 टीम की क्वार्टर फाइनल में कब किस टीम के साथ होगी भिड़ंत? 
भारत की अंडर-19 क्रिकेट टीम की क्वार्टर फाइनल मुकाबले में बांग्लादेश की अंडर-19 टीम के साथ शनिवार 29 जनवरी को भिड़त हो रही है।

किस मैदान पर खेला जाएगा भारत और बांग्लादेश की अंडर-19 टीम के बीच क्वार्टर फाइनल मुकाबला?
भारत और बांग्लादेश की अंडर -19 टीमों के बीच विश्व कप का क्वार्टर फाइनल मुकाबला नॉर्थ साउंड के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा भारत और बांग्लादेश की अंडर-19 टीम के बीच क्वार्टर फाइनल मुकाबला?
भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम और बांग्लादेश अंडर-19 क्रिकेट टीम के बीच मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 6:30 PM पर शुरू होगा।

कहां देख सकते हैं भारत की अंडर-19 क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच क्वार्टर फाइनल मुकाबले का सीधा प्रसारण?
भारत और बांग्लादेश की अंडर-19 क्रिकेट टीमों के बीच खेले जाने वाले मुकाबले का सीधा प्रसारण भारत में Star Sports 1/Select 2/Select 2HD पर देखा जा सकता है।

कहां देख सकते हैं भारत की अंडर-19 क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच खेले जाने वाले क्वार्टर फाइनल मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग? 
भारत और बांग्लादेश की अंडर 19 क्रिकेट टीमों के बीच खेले जाने वाले क्वार्टर फाइनल मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग Disney+Hotstar एप्प पर देखी जा सकती है।

अंडर19 वर्ल्ड कप की भारतीय टीम:
यश धुल (कप्तान), हरनूर सिंह, अंगकृष रघुवंशी, एसके रशीद (उप-कप्तान), निशांत सिंधू, सिद्धार्थ यादव, अनीश्वर गौतम, दिनेश बाना (विकेटकीपर), आराध्य यादव(विकेटकीपर) राज अंगद बावा, मानव पारख, कौशल ताम्बे, आरएस हंगारेश्कर, वासु वत्स, विक्की ओस्तवाल, रविकुमार, गर्व सांगवान।
रिजर्व खिलाड़ी: रिशित रेड्डी, उदय शरण, अंश गोसाई, अमृत राज उपाध्याय, पीएम सिंह राठौड़।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर